न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जीत के जश्न में डूबे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी-शाह से बिकवाई चाय ! 

42

Mumbai: पांच राज्यों में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन से कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं. जीत के जश्न में डूबे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं. इसमें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच पीएम मोदी और अमित शाह की चाय बेचती हुई तस्वीर भी है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस की जीत के बाद एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने मोदी और शाह को चाय बेचने वाला दिखाया. दो लोग पीएम मोदी और शाह का फेस मास्क लगाये चाय देते हुए नजर आ रहे हैं. इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे और महाराष्ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं.

स्मृति ईरानी ने की निंदा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस फोटो को ट्वीट किया है. मोदी की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल होने पर इसे प्रधानमंत्री पद का अपमान करार देने वाला बताया गया. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के जश्न मनाने के तरीके पर सवाल उठाये.  फोटो ट्वीट करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि प्रधानमंत्री ने अपने करियर की शुरुआत बहुत साधारण तरीके से की. आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनती लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई जो नफरत करती है. अभी तो सिर्फ 24 घंटे हुए हैं.

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी के अंदर अहंकार आ गया है, इसीलिए उन्हों ने युवाओं और किसानों की आवाज सुनने से इनकार कर दिया. मंगलवार को उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सिखाया कि ‘क्या नहीं करना चाहिए’ और उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार से भी ‘काफी कुछ सीखा.’ राहुल ने जोर देते हुए कहा कि 2014 के चुनाव ने उन्हें एक बहुत बड़ी चीज सिखायी और वो है ‘विनम्रता’. वही इस तरह से जीत का जश्न मनाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तस्वीर वायरल होने पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या अब कांग्रेस अहंकार में अपनी मर्यादा नहीं लांघ रही.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: