Court News

गिरफ्तारी के 15 दिन बाद आरोपी को कोर्ट में पेश करनेवाले जगन्नाथपुर थाना प्रभारी को शोकॉज

Ranchi : रांची सिविल कोर्ट के न्यायिक दंडाधिकारी अनुज कुमार की अदालत ने ज़मीन के नाम पर ठगी के आरोपी जग्गु मुंडा को गिरफ्तार करने के 15 दिन के बाद अदालत में पेश करने पर नाराजगी जतायी़ है. कोर्ट ने इस मामले में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अभय कुमार व केस आइओ को शॉ कॉज किया. इसकी जानकारी एसएसपी को भी दी गयी है़.

इसे भी पढ़ें – Corona Update : सीएम हाउस के 22 लोग कोरोना पॉजिटिव, गोड्डा में मिले 341 मरीज

ठगी का मामला

ज्ञात हो कि जग्गु मुंडा व अन्य ने हरमू हाउसिंग कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सिंह को एक जमीन बेच कर लाखों रुपये की ठगी कर ली थी. जब अनिल कुमार सिंह को जानकारी मिली कि वे ठगी के शिकार हुए हैं तो उन्होंने जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करानी चाही़ लेकिन थाना ने केस लेने से इनकार कर दिया़. जिसके बाद अनिल कुमार सिंह ने कोर्ट कंप्लेन केस किया़. अदालत ने मामले में संज्ञान लिया और बाद में इस मामले में जगन्नाथपुर थाना में कांड संख्या-271/14 केस दर्ज किया गया़.

advt

पेंडिंग केस निष्पादन के आदेश पर इस मामले में आरोपी के खिलाफ वारंट  लिया गया़,  जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया, लेकिन उसे 15 दिन  के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया. जिससे नाराज होकर अदालत ने दोनों पुलिस पदाधिकारियों को शॉ कॉज किया है़.

इसे भी पढ़ें – सैंपल कलेक्ट करनेवाले टेक्नीशियन नहीं हैं ट्रेंड, लगभग 15 प्रतिशत लोगों के स्वाब का नहीं हो पा रहा सही से कलेक्शन

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button