JharkhandPakur

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोकसभा का आयोजन

Pakur : झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची के तत्वावधान में जिला इकाई,पाकुड़ के द्वारा अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया. जिला सचिव राज कुमार भगत ने अपने संबोधन में कहा कि हम सभी के श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे बीच नहीं रहें. अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था. उनका जाना, एक युग का अंत है. अटल जी के निधन से एक युग का अंत हो गया है. उनके निधन से सम्पूर्ण राष्ट्र के लिए अपूर्णीय क्षति है. हमारे लिए अटल जी का जाना पिता तुल्य संरक्षक का साया उठने जैसा है. अटल जी का ओजस्वी, तेजस्वी और यशस्वी व्यक्तित्व सदा हम देशवासियों का मार्गदर्शन करता रहेगा.

उनके हर स्नेही को दुःख सहन करने की शक्ति दे

रामरंजन कुमार सिंह, महासचिव ने सभा को संबा‍धित करते हुए कहा कि श्रद्धेय अटल जी एक दशक से अधिक समय से सक्रिय सियासत में नहीं थे, लेकिन जन-जन का नेता क्या होता है, यह उनकी अंतिम यात्रा में दिखाई दिया. भाजपा मुख्यालय से जब उनकी शव यात्रा निकली तो बाहर जन सैलाब उनके इन्तजार में खड़ा था. अंतिम विदाई में जैसे पूरा भारत आ गया था महिला, पुरुष, हिन्दू, मुस्लिम, अमीर, गरीब, बुजुर्ग, युवा यहां तक कि स्कूली छात्र भी उस यात्रा में शामिल थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये लोग थे मौजूद

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

कार्यक्रम में सारस्वत स्मृति के उपाध्यक्ष भागीरथ तिवारी,पतंजलि योग समिति के अध्यक्ष,संजय कुमार शुक्ला,संगठन सचिव जे. दत्ता,जुलियस सोरेन सहित कई सम्मानित प्राचार्ययों ने भी सम्बोधित किया. मौके पर मनोज कुमार भगत, मो. फेकारूल शेख, गब्रियल सोरेन, मनोज सोरेन, प्रेमलता मराण्डी, हिमोती हांसदा, विपिन कुमार चौधरी, मो. रफीकुल आलम, मो.अजफारुल शेख, मिथिलेश सिंह, सुदीन टुडूमंगल हांसदा, हिमांशु कुमार, देवनाथ देहरी सहित दर्जनों प्राचार्य एवं संचालक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button