Corona_UpdatesNationalTOP SLIDER

देश के कई राज्यों में लगा संपूर्ण लॉकडाउन

New Delhi : राजस्थाडन, केरल, कर्नाटक समेत कई राज्योंs ने पूरी तरह लॉकडाउन का फैसला किया है. देश भर में कोरोना के नये मामलों में कमी नहीं आ रही है. हर दिन तीन लाख से ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं.

खबर है कि कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी कुछ कड़े फैसले ले सकते हैं. उन्होंने राज्यों से कहा है कि अभी के हालात देखते हुए लाखों मरीजों के इलाज पर पूरा फोकस करना है.

advt

इसे भी पढ़ें :मृत्यु से पहले 3 साल तक कोमा में रहे थे नोबेल पुरस्कार पानेवाले पहले एशियाई टैगौर

कर्नाटक में 10 से 24 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन

शुक्रवार को कर्नाटक सरकार ने कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है. यह लॉकडाउन 10 मई से 24 मई तक रहेगा. राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि तेजी से बढ़ते केस और हो रही मौतों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने लॉकडाउन के मद्देनजर प्रवासी मजदूरों से कर्नाटक न छोड़ने की अपील की है.

इधर गोवा में 9 मई से 23 मई तक कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया गया है. इस दौरान जरूरी सेवाओं को जारी रखने की इजाजत है. किराना की दुकानें सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक ही खुल सकेंगी.

इसे भी पढ़ें :नियुक्ति वर्ष की हकीकत : जेईपीसी और कंपनी के करार की मार झेल रहे 131 व्यावसायिक प्रशिक्षक, भूखों मरने की आयी नौबत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: