Crime NewsJharkhandPalamu

हिन्दू देवता पर आपतिजनक पोस्ट मामले में फिल्म निर्देशक श्रीराम डाल्टन के खिलाफ शिकायत दर्ज

Palamu : सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदू देवता पर आपत्तिजनक पोस्ट कर विरोध झेल रहे फिल्म निर्देशक श्रीराम डाल्टन के विरुद्ध मेदिनीनगर शहर थाना में एफआइआर दर्ज करने के लिए बुधवार को आवेदन दिया गया. श्रीराम सेना के राज्य प्रमुख पंकज कुमार जायसवाल सहित एक दर्जन लोगों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन देकर मामला दर्ज करने के लिए आग्रह किया है. इस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण कुमार महथा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पंकज कुमार जायसवाल सहित अन्य के आवेदन पर श्रीराम डाल्टन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इसे भी पढ़ें :बहुफसलीय खेती की ओर अग्रसर किसान, 50 हजार से अधिक परिवारों को लाभ

इस मामले में पलामू पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर शिकायत की गई है, जिसे संज्ञान में ले लिया गया है. मामले में जांच के पश्चात उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

advt

इधर, पंकज जायसवाल ने कहा कि फिल्म निर्माता श्रीराम डाल्टन ने अपने फेसबुक पेज से एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने हिंदू देवता भगवान शंकर के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी थी. यह बहुत ही गलत है.

इसे कोई भी हिंदू बर्दाश्त नहीं कर सकता. उन्होंने यह भी बताया कि श्रीराम डाल्टन पलामू के निवासी हैं और उन्होंने यहां की जनता के साथ साथ सभी हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाया है.

इसे भी पढ़ें :टोल प्लाजा के लिए सड़कों का चयन इस तरह किया जाये कि उसका आम जनता पर बोझ नहीं पड़े : CM

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: