Fashion/Film/T.VLead NewsNationalNEWS

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के एमडी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें  बुजुर्ग पिटाई मामले से क्या है कनेक्शन ?

पुलिस ने कहा, दाढ़ी काट कर बुजुर्ग की पिटाई करनेवालों में हिन्दू और मुसलमान दोनों शामिल थे

Delhi Bureau

New Delhi : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद  में एक  मुस्लिम बुजुर्ग के दाढ़ी काटने जाने को लेकर वायरल वीडियो और उसके बाद उभरे विवाद के मामले में पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. शिकायत में स्वरा के अलावा, अरफ़ा खानम शेरवानी, आसिफ खान ,ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष महेश्वरी का भी नाम  है. इन लोगों पर मामले में भड़काऊ ट्वीट करने का आरोप लगा है. यह शिकायत वकील अमित आचार्या ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने अभी FIR दर्ज नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें :अंतरिक्ष यात्रा पर निकले चीन के तीन अंतरिक्ष यात्री, भारत के लिए यह ख़बर क्यों चिंताजनक है, जानिए !

बुजुर्ग का दावा, जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा

दूसरी तरफ गाजियाबाद में बुजुर्ग शख्स की पिटाई के मामले में पुलिस  अब तक चार लोगों गिरफ्तार कर चुकी है. पीड़ित बुजुर्ग दावा है कि उनकी पिटाई करने वालों ने उनसे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा था. हालांकि पुलिस ने इस मामले में साम्प्रदायिक पहलू होने से इंकार करते हुए कहा है कि बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद की पिटाई करने वालों में हिन्दू-मुसलमान मिलाकर कुल छह लोग शामिल थे. ये सभी उनके बुजुर्ग बेचे गए ताबीज को लेकर नाखुश थे.

इसे भी पढ़ें :महामुकाबलाः WTC चैंपियनशिप में भारत व न्यूजीलैंड की भिड़ंत कल से, दोनों टीमें तैयार

रासुका लगाने की मांग

इस बीच लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की है. उन्होंने लोनी बार्डर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई को कहा है. कहा है कि बीते पांच जून को लोनी में साजिश के तहत 72 साल के एक बुजुर्ग की दाढ़ी काटी गई, मारपीट की गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक वेरिफाई ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया.

इसे भी पढ़ें :Corona Update:  13 जिलों में पांच से कम संक्रमित, जानें-बुधवार को कैसी रही झारखंड की स्थिति

 

Related Articles

Back to top button