न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांके के मुरूम गांव में हुई झड़प मामले में एक गुट के डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

92

Ranchi :  कांके थाना क्षेत्र के मुरूम गांव में एक जनवरी को दो गुटों के बीच हुई झड़प के बाद पथराव और आगजनी की घटना को लेकर झालो उरांव नाम की महिला ने एक गुट के डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों पर छेड़छाड़, मारपीट और आगजनी करने की शिकायत कांके थाना में दर्ज करायी है. महिला ने छेड़छाड़, मारपीट और आगजनी की घटना में शामिल लोगों पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

चाकू के बल पर की छेड़छाड़

झालो उरांव ने कांके थाना में दिये अपने आवेदन में कहा है, “एक जनवरी की शाम 6.30 बजे मैं अपने घर के पास गृह कार्य कर रही थीं, तभी अचानक होचर गांव के बबलू अंसारी, एजाज अंसारी, मुबारक अंसारी, चांद अंसारी, रबानी अंसारी, ईदुल अंसारी, मुबारक अंसारी, असगर अंसारी, हसन अंसारी और नसीम अंसारी ने आकर मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. मेरे ऊपर चाकू सटाकर छेड़खानी भी की, साथ ही साथ मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़, मारपीट और उसका दुपट्टा छीनकर उसे घायल कर दिया, तो मैं चिल्लाने लगी. इसी दौरान मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के सघन उरांव और संजरा उरांव बीच-बचाव करने आये, तो उनको भी मारकर एक हाथ तोड़ दिया और एक कान भी काट दिया.”

एलान कर कहा गया पूरे गांव में आग लगाने को

झालो उरांव ने कांके थाना में दिये आवेदन में कहा है कि एक गुट के लोगों द्वारा एलान कर दिया गया कि पूरे गांव को आग लगा दो, जिसके बाद थोड़ी देर में एक गुट के लोगों ने हरवे-हथियार से गांव पर हमला कर दिया और एक गुट के धार्मिक स्थल, झंडा और प्रशासन की गाड़ी को आग लगा दी. उसके बाद धनेश्वर महतो के घर को पत्थर से तोड़ दिया और शहाबुद्दीन अंसारी, अबजल अंसारी, तबारक अंसारी के घर और फिरोज अंसारी और मुख्तार अंसारी की दुकान में पेट्रोल बम से हमला कर आग लगा दी. साथ ही आस-पास के सभी घरों, दुकानों और वाहनों को तोड़-फोड़ दिया गया.

झालो उरांव ने इन्हें बनाया है आरोपी

झालो उरांव द्वारा कांके थाना में दिये आवेदन में रिश्तेदार अंसारी, एजाज अंसारी, मुबारक अंसारी, रबानी अंसारी, अनीसुल अंसारी, चांद अंसारी, साजिद अंसारी, मुन्ना अंसारी, केइला अंसारी, जुल्फान अंसारी, शाहजहां अंसारी, बंधु अंसारी, हसन अंसारी, अलाउद्दीन अंसारी, जलील अंसारी, हसन अंसारी, गुड्डू अंसारी, अलाउद्दीन अंसारी सहित कई लोगों के खिलाफ झालो उरांव ने कांके थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

इसे भी पढ़ें- पलामू : प्रधानमंत्री की सभा में बच्चों के प्रवेश पर रोक, काले सामानों से हटा प्रतिबंध

इसे भी पढ़ें- कोरवा-बदानी सड़क निर्माण में लगी मशीन जलाने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: