BiharCrime NewsFashion/Film/T.VLead News

भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल के खिलाफ पटना के थाने में शिकायत

पुलिस ने शुरू की जांच, दर्ज हो सकती है एफआइआर

News Wing Desk : पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता ने खेसारी पर धमकी देने सहित कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इस संबंध में बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी कैसर आलम ने बताया कि शिकायतों की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी. जाहिर है इस जांच में अभिनेता दोषी पाये जाते हैं तो उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की जा सकती है.

 

जानकारी मिली है कि पैसे की लेनदेन में धमकी देने की शिकायत है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस संबंध में अभिनेता खेसारी लाल यादव से भी बात की है. मालूम हो कि खेसारी लाल यादव अक्सर विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. कुछ दिन पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ जब खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में उन्होंने उन लोगों को आगाह किया है जो लोग उनके नाम का इस्तेमाल कर गलत न्यूज चलाते हैं, या उनके पोस्ट पर गालियां देकर कमेंट करते हैं. वह उनको ही नहीं बल्कि उनके पूरे खानदान की वाट लगा सकते हैं. साथ ही उन्होंने चेतावनी भरी लहजे में कहा था कि उनकी परमिशन के बिना उनके नाम, उनकी फोटो और आवाज को लेकर कोई नेगेटिव न्यूज चलाई तो अच्छा नहीं होगा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें: ATM से ट्रांजेक्शन हो जायेगा और महंगा, जानिये RBI ने कितना बढ़ाया इंटरचेंज शुल्क

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button