Fashion/Film/T.V

कंगना की बहन के कमेंट पर आलिया ने कहा- मैं चुप रहूंगी यही मेरा स्टैंड है

Mumbai : कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की ओर से आलिया भट्ट और उनके परिवार को निशाना बनाकर किए गये अनगिनत बयानों पर आलिया ने शुरुआत से ही चुप्पी साध रखी है. और अब आलिया का कहना है कि वह सिर्फ सकारात्मक चीजों पर अपना ध्यान लगाना चाहती हैं.

क्या था रंगोली का बयान

हाल में आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट को लेकर रंगोली ने ट्विटर पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा, भट्ट बंधुओं के लिए जब कंगना ने फिल्म करने से इनकार किया तो महेश बहुत हताश हो गये थे और उन्होंने अभिनेत्री को चप्पल फेंककर मारा था.

इसे भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर में डाला वोट, कहा- आतंक से पावरफुल है लोकतंत्र

राजदान की राष्ट्रीयता के बारे में एक और ट्वीट कर रंगोली ने लिखा, लोगों को इन गैर भारतीयों के एजेंडा के बारे में सोचना चाहिए जो यहां की धरती पर रहते हैं, इसका इस्तेमाल यहां के संसाधनों का इस्तेमाल करते हैं और यहां के लोगों को गालियां देते हैं.

आलिया से रंगोली द्वारा किए गए कमेंट पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अगर मैं ऐसी हूं तो मेरा परिवार मुझसे 10 गुणा ज्यादा परिपक्व और मजबूत है. मैं इन सबमें नहीं पड़ना चाहती. मैं खुश और सकारात्मक रहकर कड़ी मेहनत करना चाहती हूं और हर दिन खुद को और बेहतर करना चाहती हूं.

इसे भी पढ़ें- रांची में PM मोदी का आज रोड शो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मैं चुप रहूंगी, यही मेरा स्टैंड

26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इन सबके बजाय वह अपने कैरियर पर फोकस करना चाहती हैं. आलिया ने कहा कि लोग क्या कहते हैं और क्या नहीं कहते हैं मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं. हर जो वह कहना चाहता है, उसे अपनी बात कहने का हक है. लेकिन मैं चुप रहूंगी, यही मेरा स्टैंड है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: