Corona_UpdatesCrime NewsLead NewsNational

कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टरों को बताया था राक्षस, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

सुनील ने वीडियो में कहा था 90 परसेंट डॉक्टर राक्षस हैं और वे मरीजों को डरा रहे हैं.

Mumbai : अगर आप में कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते वक्त अगर सीमाओं का उल्लंघन करता है या शब्दों में संयम नहीं बरतता है तो वो सावधान हो जायें क्योंकि ऐसे में पुलिस या संबंधित व्यक्ति आप पर एफआईआर कर सकता है.

इसे भी पढ़ें :लॉकडाउन का असर : राज्य में डीजल-पेट्रोल की बिक्री घटी, 50 प्रतिशत तक की गिरावट

बाद में कॉमेडियन ने माफी भी मांगी थी

अभी एक ताजा मामले मेंकॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ मुंबई में मानहानि का मामला दर्ज किया गया है. कुछ वक्त पहले सुनील पाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

advt

कॉमेडियन ने कहा था कि 90 परसेंट डॉक्टर राक्षस हैं और वह मरीजों को डरा रहे हैं. हालांकि बाद में कॉमेडियन ने इस पर माफी भी मांग ली थी. लेकिन अब मुंबई की अंधेरी पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

शेयर किए गए वीडियो में सुनील पाल ने कहा था कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने बुरा स्वरूप ले लिया है और वो ढोंगी होते हैं. गरीब लोगों को कोविड के नाम पर पूरे दिन डराया जा रहा है, उन्हें यह कह कर अपमानित और प्रताड़ित किया जा रहा है कि कोई बिस्तर, प्लाज्मा, दवा नहीं है, ये नहीं है वो नहीं है. अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :लॉकडाउन में भी जारी है कोयले की तस्करी, मुख्य कोयला तस्कर को तलाश रही है पुलिस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: