न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

क्या ‘आप’ को मिलेगा ‘हाथ’ का साथ? राहुल गांधी ने बुलाई बैठक, अंतिम फैसला आज

राहुल गांधी के आवास पर कांग्रेस की अहम बैठक, दिल्ली की राजनीति और गठबंधन पर होगा मंथन

462

New Delhi: दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की उम्मीद अब भी बाकी है. देश की राजधानी में गठबंधन की सुगबुगाहट तेज हो गई है. और इसपर फैसला लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक अहम बैठक भी बुलाई है.

राहुल के आवास पर अहम बैठक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गठबंधन पर फैसला लेने के लिए अपने आवास पर एक अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित, तीनों कार्यकारी अध्यक्ष और दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको भी मौजूद रहेंगे.

hosp3

इसे भी पढ़ेंः पहले चरण के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन, कई दिग्गज करेंगे नोमिनेशन-11 अप्रैल को वोटिंग

माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से आप के साथ गठबंधन पर फैसला ले सकती है. बीते कई दिनों से इस गठबंधन को लेकर चर्चाएं हैं, हालांकि शीला दीक्षित इस गठबंधन को नकारती रही हैं. लेकिन पीसी चाको लगातार इसके हक में रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और आप में गठबंधन को लेकर कई बार कोशिश की गई, लेकिन कुछ हल नहीं निकला था. और गठबंधन को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ेंः वोटिंग के लिए पीएम मोदी की अपील: ट्विटर पर #VoteKar कैंपेन की शुरुआत 

हालांकि, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सातों सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है और चुनावी अभियान भी शुरू कर दिया. लेकिन सूत्रों का मानना है कि दोनों पार्टियों में अभी भी गठबंधन को लेकर बातचीत जारी है.

इसे भी पढ़ेंःराजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा पहुंची सीएम आवास, बीजेपी में होंगी शामिल, राजद के सुभाष यादव भड़के

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: