Jamtara

जामताड़ा: कोयला चोरी की खबर छापने पर पत्रकार को दी धमकी, कहा- इतना मारेंगे कि दिमाग दुरुस्त हो जाएगा

Jamtara: झारखंड में खुद को नंबर वन दैनिक समाचार पत्र कहने वाले अखबार के जामताड़ा के पत्रकार को धमकी मिली है. जामताड़ा के रहने वाले सतपाल नाम के कोयला कारोबारी ने कोयला चोरी से संबंधित खबर छापने को लेकर फोन पर गाली गलौज की और मारपीट करने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ेंःबनहर्दी कोल ब्लॉक: आखिर क्यों बचाया जा रहा वित्तीय अनियमितता और फर्जी कागजात बनाने वाले अधिकारियों को?

बता दें कि सतपाल नाम के कोयला कारोबारी ने पत्रकार को फोन करके कहा कि ज्यादा उस्ताद बनते हो जो हमारा खबर छापे, कंबल ओढ़ाकर इतना मार मारेंगे कि दिमाग दुरुस्त हो जाएगा. कोयला चोर द्वारा पत्रकार को फोन पर धमकाने और गाली गलौज करने का ऑडियो न्यूज़ विंग के पास उपलब्ध है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

‘कंबल ओढ़ा कर इतना मारेंगे की दिमाग दुरुस्त हो जाएगा’

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

बता दें कि कोयला चोरी से संबंधित खबर छापने से कोयला कारोबारी सतपाल इतना नाराज था कि उसने पत्रकार को फोन करके कहा कि कंबल ओढ़ा कर इतना मार मारेंगे की दिमाग दुरुस्त हो जाएगा. रिपोर्टिंग कीजिएगा उससे कुछ आना-जाना नहीं है पॉकेट में मोबाइल घुसा कर रिकॉर्डिंग कर रहे थे. इससे क्या, आप अपने आप को उस्ताद समझते है क्या.

इसके बाद कोयला कारोबारी सतपाल ने फोन पर ही गुस्सा होते हुए कहा कि आपका ऑफिस कहां है और आप कहां है मैं वहीं आता हूं. आप इतना घटिया काम कीजिएगा हम कभी सोचे नहीं थे. आप पोलू से पैसा खाकर यही काम करते हैं.

इसे भी पढ़ेंःधनबाद: निगम ने 6 माह पहले करोड़ों की लागत से बनायी सड़क, अब आउटसोर्सिंग कंपनी के दायरे में आकर होने लगी क्षतिग्रस्त

‘पत्रकारिता को कर देंगे जीरो-जीरो’

सतपाल ने गुस्से में पत्रकार को फोन पर कहा कि आप हमारे सामने पॉकेट में मोबाइल रखे रिकॉर्डिंग करते हैं. क्या आप इससे अपने आपको ज्यादा उस्ताद समझते हैं क्या. आप मेरे खबर को क्यों चलाएं आपका पत्रकारिता को हम जीरो जीरो कर देंगे.

मेरा कोई खबर चलाया नहीं सिर्फ आप छापे आप उस्ताद बन रहे थे क्या, मेरा कोई पत्रकार न्यूज़ नहीं छापा आप क्यों छापे. इसके बाद पत्रकार ने कहा कि हम आपका खबर नहीं छापे हैं इतने में कोयला चोर सतपाल ने गाली देते हुए कहा कि कौन खबर छापा है उसका नाम बताओ और तुम हमसे मिलने आओ.

इसे भी पढ़ेंः#TerrorFunding में ट्रांसपोर्टर सुदेश केडिया की गिरफ्तारी से कई पुलिस अफसरों में बढ़ी बैचेनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button