Jamshedpur

सीएम का कोल्हान प्रमंडल में दौरा 15 को, आयुक्त ने तीनों जिले के अधिकारियों के साथ की बैठक

Jamshedpur : राज्य के सीएम हेमंत सोरेन 15 दिसंबर को कोल्हान प्रमंडल का दौरा करेंगे. यह दौरा अभी प्रस्तावित है. इसको लेकर आयुक्त मनोज कुमार ने चाईबासा में एक  बैठक की. बैठक में तीनों जिले के डीसी, एसपी और एसएसपी ने संयुक्त रूप से बैठक की. बैठक कर विधि व्यवस्था और कार्यक्रम को लेकर आपस में विचार-विमर्श किया गया. सीएम के बारे में बतायागया कि वे आपके अधिकार-आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के मेगा परिसंपत्ति का वितरण करेंगे.

चाईबासा में होगा मेगा परिसंपत्ति का वितरण

आयुक्त मनोज कुमार ने बैठक में कहा कि मेगा परिसंपत्ति वितरण कैंप का सफल आयोजन के लिए समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. उन्होंने प्रमंडल अन्तर्गत तीनों जिले पश्चिम सिंहभूम, पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां से संबंधित विभिन्न जन कल्याणकारी कार्यक्रमों/योजनाओं के परिसंपतियों की वितरण के लिए आवश्यक तैयारी करने का निर्देश दिया. कैंप  में योग्य और जरूरतमंद व्यक्तियों को योजना का लाभ अवश्य मिलनी चाहिए.

advt

बैठक में ये थे मौजूद

बैठक में मुख्य रूप से उपायुक्त पश्चिम सिंहभूम अनन्य मित्तल, उपायुक्त सरायकेला-खरसावां अरवा राजकमल, उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम सूरज कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक पूर्वी सिंहभूम डॉ एम तमिल वाणन, पुलिस अधीक्षक पश्चिम सिंहभूम अजय लिंडा, पुलिस अधीक्षक सरायकेला-खरसावां आनंद प्रकाश आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- सिदगोड़ा में बुलेट की टक्कर से स्कूटी सवार पिता की टीएमएच में मौत

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: