न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीसीसीएल के प्रभारी सीएमडी गोपाल सिंह से मांगी रंगदारी, दो महिला गिरफ्तार

पुलिस दोनों महिलाओं से कर रही है पूछताछ

117

Dhanbad/Ranchi :  सीसीएल के सीएमडी और बीसीसीएल के प्रभारी सीएमडी गोपाल सिंह और सीसीएल के डायरेक्टर फाइनेंस डीके घोष से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी. इस मामले को लेकर रांची के साइबर क्राइम थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. रंगदार और माफिया के वर्चस्व वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी के सीएमडी से रंगदारी मांगने का यह पहला मामला है. इस मामले पर तत्काल कुछ भी कहने से गोपाल सिंह ने इनकार किया, वे शनिवार को धनबाद में थे. पत्रकारों से बातचीत की. हालांकि पत्रकार सम्मेलन का यह मुद्दा नहीं था. फिर भी पत्रकारों ने उनसे इस मामले पर बात की.

साइबर थाना ने छानबीन शुरू कर दी है

बताते हैं कि 20 नवंबर को ईमेल भेज कर धमकी दी गयी. कहा गया है कि रंगदारी नहीं देने पर कुछ भी हो सकता है. इस मामले में गोपाल सिंह ने साइबर थाना रांची में और डीएफ ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. इस संवेदनशील मामले की साइबर थाना ने छानबीन शुरू कर दी है. सीसीएल के सिक्योरिटी हेड (एचओडी) मेजर मनीष राज ने एसएसपी रांची, सिटी एसपी और साइबर सेल रांची को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ईमेल भेजनेवालों का सुराग ढूंढ रही है.

रांची पुलिस ने दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

वहीं रांची पुलिस ने इस मामले दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. हिरासत में लिए गए महिलाओं से जब पूछा गया तो दोनों महिला भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हुई, दोनों सिर्फ रो रही हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: