NEWS

पत्रकार की पिटाई पर सीएम ने लिया संज्ञान, कहा – दोषी पुलिसकर्मी पर जल्द हो कार्रवाई

Ranchi : पुलिसकर्मी के द्वारा पत्रकार आनंद दत्ता की पिटाई पर सीएम ने संज्ञान लिया है. सीएम रांची पुलिस को आदेश देते हुए कहा है कि मामले की जांच कर दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई करें. गौरतलब है कि पत्नी के साथ बाजार गये पत्रकार आनंद दत्ता की पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी. यह घटना शनिवार की शाम मोरहाबादी मैदान के पास हुई थी. जहां पत्रकार आनंद दत्ता के साथ एएसआइ मोहन महतो ने मारपीट किया था.

इसे भी पढ़ें – CoronaUpdate: 47 लाख पार हुआ आंकड़ा, 24 घंटे में 94 हजार से ज्यादा नये केस

आंनद पत्नी के सब्जी लेने गये थे

आनंद दत्ता के द्वारा दिये गये आवेदन के अनुसार, शनिवार की शाम में पत्नी के साथ सब्जी खरीदने मोरहाबादी गये थे. उन्होंने देखा कि एएसआइ दो महिलाओं से पूछताछ कर रहा है. इसी दौरान सामने आनंद को देख एएसआइ ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो. उसने कहा कि सब्जी लेने आया हूं. इसपर एएसआइ ने कहा कि झोला कहां है. उसने कहा कि झोला पत्नी के पास है. वह आगे बढ़ गयी है.

इसपर एएसआइ ने ताबड़तोड़ चार थप्पड़ आनंद को जड़ दिया. फिर कॉलर पकड़कर पीसीआर में बैठा दिया और मोरहाबादी टीओपी ले गये. वहां भी मारपीट की. पुलिसकर्मी ने आनंद दत्ता को पॉकेटमार कहकर भी प्रताड़ित किया. जब पत्रकारों को सूचना मिली तो पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया, तब आनंद को छोड़ा गया.

adv

प्रेस क्लब रांची के प्रतिनिधियों ने एसएसपी से एएसआइ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. आनंद ने भी मामले में शिकायत की है. एसएसपी ने कहा है कि पीरे मामले की जांच कर कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली दंगों की चार्जशीट में आया सीताराम येचुरी का नाम, कहा यहीं है भाजपा का असली चरित्र

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button