न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोरहाबादी मैदान में हो रहे विकास कार्यों का सीएम ने लिया जायजा, दिए कई निर्देश

183

Ranchi : मुख्यमंत्री रघुवर दास बुधवार की सुबह मोराबादी मैदान पहुंचे. यहां उन्होंने किये जा रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान सीएम ने विकास कार्य देख रही मैन हर्ट कंपनी के पदधिकारिओं को कई दिशा निर्देश दिए. उन्होंने मोरहाबादी के अगल-बगल के पेड़ों में विद्युत सज्जा करने का निर्देश दिया. इसके अलावा लोगों के बैठने की समुचित व्यवस्था करने को कहा.

इसे भी पढ़ेंः‘इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियन सर्विसेस लिमिटेड’ की तेजी से बिगड़ती वित्तीय…

विज्ञापन निकाल कर किया जाए मेंटेनेंस

hosp3

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मोरबादी मैदान के मेंटेनेस के लिए विज्ञापन निकाल कर खर्च का बन्दोबस्त किया जाए. इसके लिए झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स से बात कर विज्ञापन की व्यवस्था करने को कहा. रघुवर दास के साथ नगर विकास मंत्री समेत निर्माण कार्य में लगे मैन हर्ट कंपनी के तमाम अधिकारी व नगर आयुक्त भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री सीधी बात कार्यक्रम में पाकुड़ डीसी पर आरोप, करा रहे हैं अवैध उत्खनन, विस्थापितों को…

टाइम्स स्क्वायर के तर्ज पर तैयार किया जा रहा मोरहाबादी मैदान

गौरतलब है कि राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में टाइम्स स्क्वायर के तर्ज पर पूरे मैदान को डेवलप किया जा रहा है. बड़े-बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं. चारों ओर विद्युत सज्जा की जा रही है. लोगों के बैठने के लिए मुकम्मल व्यवस्था हो ताकि लोग यहां पहुंच कर टाइम्स स्क्वायर का आनंद उठा सके. वहीं, मौके पर मीडिया से बात करते हुए नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश के तहत तमाम कार्य किए जाएंगे. साथ ही चैंबर से मिलकर विज्ञापन के संबंध में बात की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंःकास्टिज्म की बात करने पर फंसे पलामू SP, गृह विभाग ने किया शोकॉज, मांगा स्पष्टीकरण

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: