न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीएम ने लिया संज्ञान, सिमडेगा की स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी के घर शौचालय का निर्माण शुरू

824

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने राज्य की स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी संगीता लकड़ा को हो रही परेशानी को गंभीरता से लिया है. उन्होंने सिमडेगा डीसी को इस खिलाड़ी को प्राथमिकता के आधार पर जरूरी सरकारी मदद पहुंचाने का निर्देश दिया है.

मुख्यमंत्री का आदेश मिलते ही डीसी मृत्युंजय वर्णमाला ने संगीता लकड़ा के घर में शौचालय निर्माण का कार्य आरंभ करवा दिया है.

इसे भी पढ़ें : #Bokaro से चुनाव लड़ने वाली श्वेता सिंह बनीं यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव, राष्ट्रीय टीम में झारखंड से 3 लोगों को मिली जगह

ठेठईटांगर की संगीता ने जीते हैं कई पदक

संगीता लकड़ा पाकरटांड थाना क्षेत्र के ठेठईटांगर गांव की निवासी हैं. उन्होंने एक धावक के रूप में पहचान बनायी है. राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर होने वाले मैराथन दौड़ कर कई पदक जीतने का गौरव हासिल किया है.

मणिपुर में हुए मैराथन दौड़ में भी संगीता लकड़ा ने स्वर्ण पदक जीत कर झारखण्ड का मान बढ़ाया है.

Whmart 3/3 – 2/4

लेकिन आजतक इनके घर में शौचालय की सुविधा नहीं है. इस समस्या की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को निर्देश दिया और संगीता के घर शौचालय का निर्माण कार्य आरंभ हुआ.

इसे भी पढ़ें : 6000 पैसेंजर्स की होली होगी बेरंग, 6 और 8 मार्च को रद्द रहेगी हटिया-एलटीटी एक्सप्रेस

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like