JharkhandRanchi

सीएम ने भरा दंभ, कहा- अगला टारगेट विधानसभा चुनाव, दो तिहाई बहुमत के साथ फिर बनायेंगे सरकार

Ranchi: प्रदेश भाजपा का अगला टारगेट विधानसभा चुनाव है. प्रदेश में बीजेपी के परफॉरमेंस से उत्साहित सीएम ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ पुनः सरकार बनायेंगे. यह मिशन 2019 का अगला पड़ाव होगा. वे शुक्रवार को बीजेपी कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रबंधन के सभी विभागों ने बेहतर काम किया. कुशल प्रबंधन और समन्वय से ही पार्टी ने प्रदेश में बड़ी उपलब्धि हासिल की. महागठबंधन को धराशायी किया. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों को राज्य में बड़ी जीत में महती भूमिका निभाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं.

इसे भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल : भाजपा के उभार से टीएमसी की चिंता बढ़ी, ममता करेगी शनिवार को पार्टी के नेताओं के साथ मंथन  

लालटेन चुनावी मैदान में नहीं, अब म्यूजियम में ही दिखेगा

प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने महागठबंधन में शामिल घटक दलों को बरसाती मेंढक बताते हुए कहा कि राज्य की जनता ने इनकी सियासी दुकानों को हमेशा के लिए बंद कर दिया है. बिहार औऱ झारखंड के हर घर में प्रकाश का ऐसा उजियारा फैला कि लोगों ने लालटेन को पूरी तरह से नकार दिया. अब बेचारा लालटेन चुनावी मैदान में नहीं बल्कि म्यूजियम में ही दिखेगा. हार के बाद महागठबंधन में सिरफुटव्वल शुरू हो गया है. हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ विपक्षी नेता भविष्य की ओर टकटकी लगाए हुए हैं. नवनिर्वाचित सांसद झारखंड की जनता की आशा और आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें – ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे सात जून को छोड़ेंगी पद, इस्तीफे की घोषणा

झारखंड की जनता ने एनडीए के प्रति भरोसा जताया

श्री पांडेय ने कहा कि विपक्षी दलों के लाख प्रयास के बाद भी अन्य राज्यों की तरह झारखंड की जनता ने भी एनडीए के प्रति भरोसा जता एकतरफा परिणाम दिया है. पांच साल से देश में जो विकास की गंगा बह रही थी अब उसे और तेज गति से आगे ले जाया जायेगा. इन नतीजों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि देश विकास, सुरक्षा, मजबूत नेतृत्व एवं आतंकवाद तथा भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहता है, झूठ की खेती करनेवालों का यहां कोई स्थान नहीं है. संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने प्रबंधन के सभी विभागों से उनके अनुभवों को सुना एवं उनके सुझाव भी प्राप्त किये. उन्होंने कार्यकर्ताओं के परिश्रम एवं प्रयासों के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. बैठक का संचालन महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने किया. बैठक में प्रबंधन के प्रमुख सह 20 सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, सुबोध सिंह गुड्डू, हेमंत दास, प्रतुल शाहदेव, जेबी तुबिद, दीनदयाल वर्णवाल सहित अन्य मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – कसमार के कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र पर लटक रही है बंदी की तलवार

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button