न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी में अभी मिली है आंशिक सफलता, पूरी सफलता मिलनी बाकी- रघुवर दास

485

Jamshedpur: सीएम ने पत्थलगड़ी नेता यूसुफ पूर्ति पर निशाना साधते हुए कहा कि खुद यूनियन बैंक में अकाउंट खोलने वाला और शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने वाला पत्थलगड़ी नेता भोले-भाले आदिवासियों को बरगलाने का काम कर रहा है. जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास ने कहा कि खूंटी में अभी आंशिक सफलता मिली है, पूर्ण सफलता मिलना बाकी है. जब तक वहां कानून का राज स्थापित नहीं हो जाता, तबतक हमारे पुलिस के जवान वहां तैनात रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- खूंटी सकंट सरकार से हुई चूक, सरकार का सूचनातंत्र एवं प्रशासनिक तंत्र विफल : प्रदीप यादव

‘खुद लेता है सरकार की योजनाओं का लाभ, दूसरों को सरकार के खिलाफ बरगलाता है’
सीएम ने पत्थलगड़ी नेता यूसुफ पूर्ति पर निशाना साधते हुए कहा कि खुद यूनियन बैंक में अकाउंट खोलने वाला और शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने वाला भोले-भाले आदिवासियों को बरगलाने का काम कर रहा है. सूबे में अब इस तरह की राजनीति नहीं चलेगी.

इसे भी पढ़ें- खूंटीः करीब 72 घंटे बाद रिहा हुए सांसद कड़िया मुंडा के आवास से अपहृत चार जवान

अपहृत जवानों को सैको थाना के पास छोड़ गये पत्थलगड़ी समर्थक
बता दें कि दो दिनों की दिन-रात की मशक्कत के बाद प्रशासन ने खूंटी में अगवा हुए जवानों को बरामद कर लिया. पुलिस की दबिश के चलते पत्थलगड़ी समर्थक इन्हें सैको थाना के पास छोड़ गये. इसके बाद जवान सैको थाना पहुंचे. जवानों की रिहाई के लिए सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस की टीम ने पत्थलगड़ी नेता यूसुफ पूर्ति के गांव उदबुरू में छापेमारी की. इस दौरान उसके घर को खंगालने पर बैंक का पासबुक और शिक्षकभर्ती आवेदन बरामद हुए थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: