न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बालूमाथ और मनातू में सीएम रघुवर बोले – झारखंड को झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बेचा

कांग्रेस मुस्लिमों को वोट बैंक समझती है और लालू  प्रसाद ने गाय का चारा खाया

70

Ranchi :  झारखंड मुक्ति मोर्चा ने झारखंड को बेचने का काम किया. तत्कालीन नरसिम्हा राव की सरकार को बचाने के लिए राज्य के सांसदों ने राज्य की अस्मिता को बेच दिया. ये वही लोग हैं, जो झारखंड के कल्याण की बात करते हैं. इन्हीं लोगों ने आज महागठबंधन, लालू प्रसाद जैसे गाय का चारा खाने वालों के साथ बनाया है.

भ्रष्टाचारी लोग एक हुए हैं, ताकि मोदी को हटाया जा सके. उक्त बातें सीएम रघुवर दास ने मंगलवार को मनातू और बालूमाथ में कहीं. सीएम वहां चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग में फिर शुरू हुआ लिंकेज कोयले का अवैध कारोबार, पुलिस के दो अफसरों को हर माह मिलता है 1.50…

hosp3

बीजेपी का जन्म देश के लिये हुआ है

इससे आगे सीएम ने कहा कि बीजेपी का जन्म देश के लिए हुआ है. सांस्कृतिक राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा, विकास और सुशासन हमारी साधना और अंत्योदय हमारा लक्ष्य है. पाकिस्तान से हमदर्दी रखने वालों को आप अपने वोट से जवाब दें. इसी कांग्रेस ने कोयला घोटाला, जी2 घोटाला, यूरिया घोटाला कर देश को लूटने का काम किया है.

कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों को वोट बैंक समझती है. उसने मुस्लिमों को भारत का नागरिक नहीं माना. बीजेपी वोट बैंक और जातिवाद की राजनीति नहीं करती.  बालूमाथ, मनातू जैसे अन्य उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में लोग शांति से हैं. 2014 से पूर्व उग्रवादियों ने क्षेत्र में अशांति का माहौल बनाकर रखा था. लेकिन प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उग्रवाद के समूल नाश का प्रण लिया गया.

जिसमें राज्य सरकार काफी हद तक सफल रही है. देश से आतंकवाद और राज से उग्रवाद का नामो निशान मिटाना है तो मोदी सरकार बनाना होगा.

इसे भी पढ़ें – बाबूलाल मरांडी को माओवादियों का धमकी भरा पत्र- झाविमो को चुनाव नहीं लड़ने को कहा

कमल की क्रांति घर-घर से निकले

चतरा और टंडवा में कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर सत्ता प्राप्त कर अमीरों को संरक्षण दिया है. कांग्रेस का घोटालों से पुराना संबंध रहा है. 2004-2014 तक के कार्यकाल को ही देखें तो कई घोटाले हुए. यह परिणाम है एक गठबंधन की सरकार का.

सभी ने मिलकर गरीब की योजनाओं को निगल लिया. लेकिन 2014 के बाद गरीबों को समर्पित योजनाएं लागू कर उन्हें लाभान्वित किया गया. यह चुनाव देश की तकदीर का फैसला करेगी.

इसे भी पढ़ें – झारखंड की सबसे हॉट सीट बनी रांची, पीएम मोदी के रोड शो से नैया पार लगाने की कोशिश

कांग्रेस को विकास से मतलब नहीं

कांग्रेस को विकास से कोई मतलब नहीं. टंडवा के विकास, रोजगार और समृद्धि को कांग्रेस ने अनदेखा किया. 2014 के बाद प्रधानमंत्री ने एनटीपीसी के रुके हुए कार्य को प्रारंभ करवाया. ताकि यहां के लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार उपलब्ध करा उनकी समृद्धि का मार्ग प्रशस्त किया जा सके. भाजपा विकास की राजनीति करती है.

सरकार ने लेवी वसूलने वालों की कमर तोड़ दी

सीएम ने कहा, चतरा में 2014 से पूर्व उग्रवाद चरम पर था. 2014 के बाद एक मजबूत, स्थिर व निर्णय लेने वाली सरकार की वजह चतरा में विकास कार्य अवरुद्ध करने और लेवी वसूलने वालों की कमर टूट गयी. यह बात आप सब भी अनुभव कर रहे होंगे.

राष्ट्रीय स्तर पर आतंकवाद के खिलाफ आजादी के बाद सबसे कड़ा निर्णय लिया गया. युवा वर्ग झारखण्ड के अमूल्य संसाधन हैं. युवा वर्ग 2019 के चुनाव में जाति और संप्रदाय को दरकिनार कर देश को प्राथमिकता दें और मतदान करें. कमल की क्रांति घर-घर से निकले यह सुनिश्चित करें.

इसे भी पढ़ें – चुनाव बाद वापस पटरी पर लौटेंगी चंद्रपुरा-धनबाद लाइन की सभी ट्रेनें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: