DhanbadJharkhand

नहीं पहुंचे सीएम, मंत्री सीपी सिंह ने किया 1504 करोड़ की योजनाओं का शिलान्‍यास और उद्घाटन

विज्ञापन

Dhanbad : मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को 1504 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करने वाले थे, लेकिन हेलीकॉप्टर में आयी तकनीकी खराबी के कारण सीएम धनबाद नहीं पहुंच सके. कार्यक्रम में झारखंड के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह शामिल होने पहुंचे. मंत्री सीपी सिंह ने किया 1504 करोड़ की योजना का शिलान्‍यास और उद्घाटन किया. धनबाद में सीएम रघुवर दास के हाथों 40 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन होना था.

सीएम के नहीं आने और सीपी सिंह की आने की खबर सुनते ही भीड़ खत्‍म

धनबाद के कार्यक्रम में सीएम रघुवर दास को दिने के एक बजे पहुंचना था. लोग की भीड़ सुबह 10 बजे ही शुरू हो गयी. दोपहर के एक बजे तक हजारों की संख्‍या में लोग पहुंच गये थे. तभी धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने बताया कि सीएम के हेलीकॉप्‍टर में तकनीकी खराबी आ गयी है, इस कारण सीएम सड़क मार्ग से धनबाद पहुंचेंगे. लेकिन तीन बजने के बाद जैसे ही मेयर ने कहा, मुख्‍यमंत्री जी नहीं आ पायेंगे, उनकी जगह मंत्री सीपी सिंह पहुंच रहे हैं. इतना सुनते ही भीड़ छटने लगी, कुछ ही देर के बाद कार्यक्रम स्‍थल खाली हो गया. शाम 4 बजे तक मंत्री सीपी सिंह पहुंचे तब तक भीड़ समाप्‍त हो चुकी थी.

सुनने वाला कोई नहीं था, सीपी सिंह ने भी ली चुस्‍की

कार्यक्रम में सभी कुर्सियां खाली हो चुकी थी. नेताओं का भाषण सुनने वाला कोई नहीं था. जो भी भीड़ बची थी, वे भी पार्षदों की थी. मेयर ने कार्यक्रम को सुचारू रूप से चालू किया. सभी नेता अपनी-अपनी उपलब्धियां बचे हुए जनता को सुना रहे थे. मंत्री सीपी सिंह ने भी अपने भाषण में खाली कुर्सियां पर चुस्की भी ली. गिने चुने लोगों के बीच ही मंत्री सीपी सिंह ने 1504 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.

इसे भी पढ़ें : 24 फरवरी को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की ओरमांझी से होगी राज्यस्तरीय लॉन्चिंग

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: