BiharLead News

मधुबनी के जयनगर में सीएम नीतीश कुमार ने 750 करोड़ की योजना का किया शिलान्यास

Madhubani : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 750 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास किया है. जिसमें जयनगर में कमला नदी पर बराज निर्माण कार्य लागत राशि अनुमानित 405.66 करोड एवं कमला बलान बायां एवं दायां तटबंध का उच्चीकरण, सुदृढ़ीकरण एवं पक्कीकरण कार्य फेज वन लागत राशि अनुमानित 325.12 करोड़ है, जो पिपराघाट से ठेंगहा पुल तक 80 किलोमीटर की लंबाई में है. इसका निर्माण किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : बाइक सवार को बचाने में गड्ढे में पलटी बस, तीन लोगों की मौत

वहीं, शिलान्यास के बाद सीएम नीतीश कुमार जयनगर के डी.बी. कॉलेज में आम जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बराज के निर्माण से इस क्षेत्र के साथ अन्य लोगों को भी काफी लाभ मिलेगा, एवं जन सुविधाओं से जुड़ी चीजों का लगातार विस्तार किया जाता रहेगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करती है, और किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नही जाएगी.

Sanjeevani

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार हेलिकॉप्टर से डी.बी. कॉलेज, जयनगर के परिसर में लैंड होने के उपरांत कमला पुल का निरीक्षण किये. वहां हो रहे कार्यों का उन्होंने जायगा लिया, साथ ही कई जरूरी निर्देश भी दिए. तत्पश्चात वो वापस डी.बी. कॉलेज परिसर में लौट कर आम जनसभा को संबोधित किया.
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रुप में प्रभारी मंत्री सह स्थानीय विधायक लेसी सिंह, पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान, परिवहन मंत्री शीला कुमारी उपस्थिति रहीं.

इसे भी पढ़ें : सड़क निर्माण के लिए राशि की मांग एवं भुगतान के काम में बरती जा रही कोताही, काम धीमा

Related Articles

Back to top button