JharkhandLead NewsRanchi

ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधिमंडल से मिले सीएम, कृषि, पशुपालन एवं क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में निवेश करने की जताई इच्छा

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के Lionel J.Dawson, Dr.Jerry R.Malayer, Carlos A. Risco एवं Ashish Ranjan ने मुलाकात की. भेंट-वार्ता के क्रम में ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के इन सभी पदाधिकारियों ने संयुक्त रुप से मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी झारखंड सरकार के साथ कृषि, पशुपालन एवं क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में साझेदारी कर राज्य के विकास में अपनी सहभागिता निभाना चाहती है.

ओक्लाहोमा स्टेट यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से कहा कि झारखंड में कृषि, पशुपालन तथा क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में काफी संभावनाएं है. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि राज्य सरकार इन सभी क्षेत्रों में सराहनीय कार्य कर रही है. प्रतिनिधिमंडल ने इन सभी क्षेत्रों में निवेश करने की भी इच्छा जताई है. मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, कृषि सचिव अब्बू बकर सिद्दीकी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: साइबर सुरक्षा की दिशा में गंभीरतापूर्वक सोचना आज के दौर में बहुत जरूरी: राज्यपाल

Related Articles

Back to top button