JharkhandRanchi

आवास पहुंचे लोगों से सीएम ने की मुलाकात, “स्वर्वेद” पुस्तक और 15 किलोग्राम की मछली भेंट की

  • जनता से मिल समस्याओं के निपटारे का सीएम ने दिया निर्देश

Ranchi : कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास में शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कई लोगों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना.

मौके पर ही उन्होंने अधिकारियों को समस्याओं के निपटारे का निर्देश दिया. इस दौरान लातेहार जिले से आये सामाजिक कार्यकर्ता डॉ प्रभात मिंज के नेतृत्व में लोगों ने “स्वर्वेद” पुस्तक और रामगढ़ के दुलमी गोला से पहुंचे चरण केवट के नेतृत्व में केवट समाज ने मुख्यमंत्री को करीब 15 किलोग्राम की जीवित रेहू मछली भेंट की.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें – #BudgetSession में बोले कोविंद: विरोध प्रदर्शनों के दौरान हिंसा से कमजोर होता है लोकतंत्र

स्कूल का संचालन जल्द शुरू करने की मांग

मुलाकात के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता डॉ प्रभात मिंज ने मुख्यमंत्री को बताया कि जिले के चेताक का आवासीय विद्यालय भवन बन कर तैयार है. लेकिन अभी तक स्कूल का संचालन शुरू नहीं हुआ है. जरूरी है कि स्कूल का संचालन जल्द शुरू हो, ताकि आसपास के बच्चों को शिक्षण कार्य के में सुविधा हो.

इस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस विद्यालय में शिक्षण कार्य प्रारंभ होगा. सीएम आवास आये लोगों से बातचीत कर सीएम ने कहा कि वर्तमान सरकार जनता के हित, विकास और प्रगति के लिए समर्पित है.

इसे भी पढ़ें – #NirbhayaCase: दोषी पवन के नाबालिग होने के दावे को खारिज करने के आदेश पर पुनर्विचार का अनुरोध

ट्विटर के अलावा मिल कर भी समस्याओं का कर रहे समाधान

बता दें कि मुख्यममंत्री हेमंत सोरेन राज्य की जनता की समस्याओं का समाधान ट्विटर पर तो कर ही रहे हैं. इसके साथ ही अपने आवास पर आमने-सामने रूबरू होकर भी उनकी उम्मीदें पूरी कर रहे हैं. हर रोज बड़ी संख्या में आम लोग मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर सीएम से अपनी परेशानी बता रहे हैं. हेमंत सोरेन इस दौरान सबसे मिल रहे हैं, उनकी बातें सुन रहे हैं. लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप समस्याओं के हल के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – #Delhi_Assembly_Elections : चुनाव आयोग की टीम शाहीन बाग गयी,  शांतिपूर्ण चुनाव इंतजामों का आकलन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button