JharkhandMain SliderRanchi

CM हेमंत सोरेन ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर किया कोर्ट केस

Ranchi: भाजपा के गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और झारखंड के मुखिया हेमंत सोरेन के बीच शुरू हुई जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब अदालत की चौखट तक पहुंच चुका है.

Jharkhand Rai

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा निशिकांत दुबे के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट में एक कंप्लेन केस दर्ज करवाई गयी है. मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर अदालत में मुकदमा दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें- कोरोना काल में देश के बुद्धिजीवियों व वामपंथियों ने निराश किया, जिम्मेदारी नहीं निभाई

निशिकांत दुबे के अलावा इनको भी बनाया गया है पार्टी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा दर्ज कराये गये कंप्लेन केस में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के अलावा, ट्विटर कम्युनिकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और फेसबुक इंडिया ऑनलाइन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को भी पार्टी बनाया गया है. सीएम ने जो केस दर्ज किया है उसका फाइलिंग नंबर 392/2020 है. केस का पंजीकृत नंबर 151/2020 है और यह मुकदमा 4 अगस्त को दायर किया गया है.

Samford

मुख्यमंत्री द्वारा दर्ज करवाई गयी कंप्लेन केस की सुनवाई रांची सिविल कोर्ट में सब जज 1 की अदालत में होनी है और इस मामले में सुनवाई के लिए 22 अगस्त की तिथि निर्धारित की गयी है.

इसे भी पढ़ें- अमर सिंह जैसी शख्सियत का ठीक से कंडोलेंस नहीं हुआ

क्या है मामला

ज्ञात हो कि पिछले दिनों ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स के अलावा मीडिया में भी निशिकांत दुबे के द्वारा मुख्यमंत्री हेंमत सोरेन के खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें कही गयी थी. इसके अलावा कई गंभीर आरोप भी लगाये गये थे. जिसके बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा था कि सांसद निशिकांत दुबे ने मुझपर कुछ आरोप लगाये हैं और इन आरोपों का जवाब अगले 48 घंटे में कानूनी रूप से दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- क्या बिहार सरकार पटना में हुई घटना की जांच की इजाजत दूसरे राज्य की पुलिस को देने लगी है !

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: