JharkhandLead NewsRanchi

पत्रकार रवि प्रकाश और धर्मगुरु बंधन तिग्गा के इलाज के लिए सीएम ने दिये 2-2 लाख रुपये

Ranchi :पत्रकार रवि प्रकाश और धर्म गुरु बंधन तिग्गा की मदद किये जाने को सीएम हेमंत सोरेन ने पहल की है. मंगलवार को उन्होंने विधानसभा स्थित सीएम कार्यालय में दोनों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की. सीएम राहत कोष से मिली इस मदद के लिये दोनों के परिजनों ने सरकार का आभार व्यक्त किया. हेमंत सोरेन ने दोनों के परिजनों से उनके स्वास्थ्य और चल रहे इलाज़ की पूरी जानकारी ली. उम्मीद जताते हुए कहा कि सरकार से स्तर से दी गयी सहयोग राशि से दोनों के इलाज में मदद मिल सकेगी और दोनों जल्द स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

झारखंड विधानसभा के मुख्यमंत्री कक्ष में मंगलवार को सीएम हेमंत सोरेन ने रवि प्रकाश के पुत्र प्रतीक को दो लाख रुपये का चेक सौंपा. जानकारी हो कि रवि प्रकाश प्रभात खबर देवघर और आई नेक्सट, रांची में स्थानीय संपादक के रूप में काम कर चुके हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : अमनारी में लोगों से केरोसिन तेल वापसी में लगा प्रशासन, 4 ग्रामीणों की जा चुकी है जान

परिजनों ने दिया धन्यवाद

सीएम द्वारा पहल किये जाने और सहयोग किये जाने पर रवि प्रकाश और बंधन तिग्गा के परिजनों ने उन्हें धन्यवाद दिया. रवि प्रकाश की ओर से उनकी पत्नी और पुत्र प्रतीक उपस्थित थे. वहीं सरना धर्म गुरु बंधन तिग्गा के बेहतर इलाज के लिए उनकी पत्नी फिरोज तिग्गा ने मुख्यमंत्री से चेक लिया. इस मौके पर राजी पड़हा सरना प्रार्थना सभा, मुड़मा,  मांडर, रांची के राजेश खलखो, कमले किस्पोट्टा, सुशीला उरांव और शिवराम उरांव मौजूद थे.

टीएमएच, मुंबई में इलाज करा रहे हैं रवि प्रकाश

गौरतलब है कि वरिष्ठ पत्रकार रवि प्रकाश इन दिनों एक बीमारी के इलाज के लिये टीएमएच, मुंबई में एडमिट हैं. इलाज महंगा है और इसके लिये उनके जानने वाले लगातार उनकी मदद को सामने आ रहे हैं. पत्रकार समूहों ने सीएम से भी उनकी मदद किये जाने की अपील की थी. बंधन तिग्गा भी अभी वेल्लोर (तमिलनाडू) में इलाजरत हैं. उनकी बेहतरी के लिये भी सीएम सहित झारखंड के कई लोगों ने शुभकामनाएं व्यक्त की हैं.

इसे भी पढ़ें :भतीजे ने चाचा और चाची की बेरहमी से की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button