JharkhandRanchiTOP SLIDER

अनोखी इलेक्ट्रिक बाइक देखकर खुद को रोक नहीं पाये सीएम, जी भर कर चलायी, देखें वीडियो

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को एक बैटरीवाली बारइक देख खुद को नहीं रोक सके. उन्होंने न सिर्फ इसक बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी ली बल्कि खुद इसकी सवारी भी गांठी.

कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास में सोमवार को कामदेव पान ने बैटरीवाली बाइक के साथ सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. सीएम हेमन्त सोरेन ने सरायकेला-खरसवां जिला के बासुरदा गांव के निवासी श्री कामदेव पान के द्वारा निर्मित  बैटरी वाली बाइक की प्रशंसा करते हुए कहा कि झारखंड के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. राज्य के युवा वर्ग को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने की आवश्यकता है.

देखें वीडियो

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें : अहमदाबाद में दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन कर तैयार, जानिए क्या है खास?

उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं को सही दिशा देने का हर संभव प्रयास हमारी सरकार कर रही है. कामदेव पान ने मुख्यमंत्री के समक्ष बैटरी से चलनेवाली इस बाइक की फीचर्स से संबंधित पूरी जानकारी रखी.

कामदेव पान ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि उनके द्वारा निर्मित की गयी यह बाइक फुल चार्ज होने पर 50 से 60 किलोमीटर की माइलेज देती है. यह बाइक पूरी तरह आधुनिक है.

पर्यावरण के दृष्टिकोण से भी यह बाइक काफी अनुकूल है. यह बाइक ध्वनि एवं धुआं रहित है. बैटरी डिस्चार्ज होने पर पैडल से भी इस बाइक को चलाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : कोराना टीकाकरण में पीछे नहीं है झारखंड, 75 फीसदी से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों को लग चुका है टीका

Related Articles

Back to top button