न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने माना नगड़ी में डीबीटी योजना शुरू करना सरकार की चूक थी

275
  • रघुवर दास ने फिर भी किया दावा- सरकार हमारी ही आ रही है, गफलत में न रहे विपक्ष
  • मुख्यमंत्री ने कहा- दरवाजा-दरवाजा घूम रहे हैं कांग्रेस के नेता, अस्तित्व बचाने के लिए है गठबंधन

Ranchi : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आखिरकार यह स्वीकार कर लिया कि नगड़ी में डीबीटी योजना शुरू करना सरकार की चूक थी. शुक्रवार को प्रोजेक्ट भवन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पीडीएस के लिए नगड़ी में पायलट प्रोजेक्ट के तहत डीबीटी योजना शुरू की गयी. यह एक चूक थी. इसे शहर से शुरू किया जाना था, लेकिन ग्रामीण क्षेत्र से शुरू किया गया. हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दावा किया कि अगली सरकार भाजपा (एनडीए) की ही आ रही है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल गफलत में न रहें. देश की जनता कांग्रेस को जानती और समझती है. 55 साल तक कांग्रेस ने राज किया. 2014 के पहले सारा देश त्रस्त था. घोटाला करने, गोलमाल करने में कांग्रेस लगी रही. टू जी और कितने जी… जी… जी… घोटाले हुए. घोटाला करनेवाली सरकार थी.

चुनाव के समय कांग्रेस देती है गरीबी हटाओ का नारा

सीएम रघुवर दास ने कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती है. सत्ता में आने के बाद अमीरों के साथ हो जाती है. अस्तित्व बचाने के लिए गठबंधन हो रहा है. कांग्रेस के नेता दरवाजा-दरवाजा घूम रहे हैं. देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास है. रघुवर दास ने कहा, “सरकार हमारी ही (भाजपा, एनडीए) आ रही है. साढ़े चार साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हुआ. बीहड़ इलाकों तक बिजली पहुंची. 2020 तक नये भारत का निर्माण होगा.”

विपक्ष को भी बजट स्वीकार करना चाहिए

शुक्रवार को पेश किये गये अंतरिम बजट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह नये भारत का बजट है. बजट सबका है. नये भारत में पक्ष-विपक्ष सभी हैं. उन्हें भी स्वीकार करना चाहिए. पूरा देश बजट की सराहना कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- सहकारी बैंक में 50 लाख का गबन, बैंक के सीईओ और तत्कालीन सीनियर मैनेजर पर जीएम ने दर्ज करायी…

इसे भी पढ़ें- 13 सालों में टाटा को देने थे 325 करोड़, दिये सिर्फ 25, फिर भी सरकार फ्री में दे रही है टाटा को…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: