न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बंद विफल, विपक्षी दलों ने बंद को सिर्फ फोटो ऑपर्चुनिटी के रूप में किया यूज : भाजपा

कपड़ों को विशेष ड्राई क्लीन कर निकले थे विपक्ष के नेता

280

Ranchi : विपक्ष ने इस बंद का उपयोग फोटो ऑपर्चुनिटी के रूप में किया. जिसे जहां देखो, फोटो खिंचवाने में मगन था. विपक्ष के सभी नेता अपने कपडों को विशेष रूप से ड्राई क्लीन करा कर निकले थे, जिससे उनकी फोटो अच्छी आये और मीडिया में वे चमक सकें. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कही. उन्होंने विपक्ष द्वारा बुलाये गये इस बंद को पूरी तरह विफल बताया. शाहदेव ने कहा कि राज्य की जनता ने खुद ही विपक्ष द्वारा बुलाये गये बंद को असफल कर दिया.

भारत बंद का रांची में मिलाजुला असर, झरिया में बंद समर्थक गिरफ्तार

पांच लाख दिहाड़ी मजदूरों को नहीं मिला काम

hosp3

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा बुलाये गये बंद का सीधा असर दिहाड़ी मजदूरों पर पडा है. बंद की वजह से लगभग पांच लाख मजदूर काम से वंचित रह गये. वहीं सिर्फ रांची में ही लगभग 60 हजार से भी ज्यादा मजदूरों को काम नही मिला. कांग्रेस और विपक्ष के अन्य नेताओं ने फोटो खिंचा कर और नारे लगाकर रस्म अदायगी कर ली. लेकिन जिन गरीबों के घर चूल्हे नहीं जले, उसका जवाब कौन देगा.

श्री शाहदेव ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के अनेक जगहों से बंद समर्थकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट और गाड़ियों के शीशे तोड़ने की खबरें मिली. जबकि विपक्ष ने शांतिपूर्वक ढंग से बंद कराने की घोषणा की थी.

इसे भी पढ़ें: जेबीवीएनएल के एमडी राहुल पुरवार ने तीन घंटे तक JSIA मेंबर को इंतजार करवाया, नहीं मिले

हेमंत और बाबूलाल दिल्ली में खुद को चमकाने में व्यस्त हैं

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी अपने कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करने की जगह दिल्ली में जाकर धरने पर बैठ गये हैं. यह सब दिखाता है कि इन दोनों नेताओं में प्रदेश की जनता के हित से कम और दिल्ली में अपने आप को चमकाने की ज्यादा इच्छा है.

 इसे भी पढ़े : बस किराये में 30 फीसदी की वृद्धि, 11 सितंबर से लागू होगा नया किराया, 10 को बंद रहेगा परिचालन : बस…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: