Lead NewsNationalOFFBEAT

स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, हक्का-बक्का रह गया दूल्हा, जानें क्या हुआ आगे

Ad
advt

Gorakhpur : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात शादी में अजीब वाकया हुआ. जयमाल के स्टेज पर चढ़कर अचानक प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. यह देख दूल्हा समेत शादी में मौजूद लोग सन्न रह गए.

इस मामले की सूचना दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तीन बजे तक ग्राम प्रधान, वृद्धजनों और बुद्धिजीवियों की मदद से मामला सुलझा दिया. गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा करा कर अपने साथ घर ले गया.

advt

इसे भी पढ़ें:मांसपेशियों के दर्द को हल्के में ना लें, ओमिक्रोन वैरिएंट का यही एक लक्षण, रहें सतर्क

क्या है मामला

हरपुर बुदहट इलाके के एक गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे. कुछ माह पहले प्रेमी युवक बाहर कमाने चला गया. इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी. प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया.

advt

एक दिसंबर को लड़की की शादी थी, बरात आ गई. दूल्हा व दुल्हन वरमाला के स्टेज पर थे. इसी बीच अचानक प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद युवक व दुल्हन एक दूसरे के गले मिल गए. यह देख वहां मौजूद दूल्हा व अन्य लोग अवाक रह गए.

लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया. उधर प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे.

मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया. वह अपने घर चला गया. इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई. गुरुवार सुबह दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला गया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में नहीं है जीनोम सीक्वेंसिंग की व्यवस्था, ऐसे में कैसे पकड़ में आयेगा ओमिक्रॉन!

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: