न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत जवानों ने की साफ-सफाई

दो मोहल्ले में चला स्वच्छता अभियान

eidbanner
218

Chatra: ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत पूरे देश समेत झारखंड में भी स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में चतरा में शनिवार की सुबह डीसी के नेतृत्व में सीआरपीएफ के जवानों ने दो मोहल्ले की साफ-सफाई कर अभियान चलाया. साथ ही लोगों को अपने आसपास सफाई रखने का संदेश दिया.

इसे भी पढ़ेंःबिजली खरीद में फूंक दिया 20 हजार करोड़, अब कोयले की कमी, झारखंड के सात जिलों में ब्लैकआउट के हालात

दो मोहल्ले में स्वच्छता अभियान

चतरा उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह और सीआरपीएफ बटालियन के कमांडेंट पवन कुमार बसन के नेतृत्व में जवानों ने शहर के दो मोहल्ले में स्वच्छता अभियान चलाया. इस अवसर पर शहर के लोगों के बीच जागरूकता अभियान भी चलाया गया. लोगों को गंदगी से होनेवाली कई प्रकार की समस्याओं को लेकर जागरुक करने की कोशिश की गई. साथ ही अपने आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा और सुंदर रखने की बात कही गई.

Related Posts

लातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

भुसाड़ ग्राम निवासी जंगाली भगत ने टोरी-महुआमिलान नई वीजी रेलवे लाईन निर्माण में स्वीकृत भूमि अधिग्रहण की राशि में हेराफेरी करने का लगाया आरोप

इसे भी पढ़ेंः बिजली संकट : BJP MLA ढ़ुल्लू महतो की वजह से बिजली कंपनियों को नहीं मिल रहा 6-7 लाख टन कोयला, क्या यह राष्ट्रद्रोह नहीं!

इस मौके पर जिला अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार, द्वितीय कमांडेंट मो यूसुफ, उप कमांडेंट मुकेश कुमार, इंसपेक्टर अभय कुमार सिंह, नगरपालिका के चेयरमैन पति गोविंद राम, उपाध्यक्ष सुदेश कुमार एवं सीआरपीएफ के जवान सहित मोहल्ला के कई लोगों उपस्थित रहें.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: