Bihar

जहानाबाद में पैसेंजर ट्रेन से गिरकर 10 वीं कक्षा के छात्र की मौत

Jahanabad : जिले के पटना- गया रेलखंड पर दर्द्धा नदी पुल के समीप पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक छात्र की मौत मंगलवार को हो गई है छात्र की पहचान औरंगाबाद के रफीगंज थाना के सिमरिया गांव निवासी अंकुर कुमार के रूप में हुई है.

अंकुर कुमार पढ़ाई करने के लिए मेमू गाड़ी पैसेंजर से पटना जा रहा था. लेकिन अचानक दरधा पुल के समीप ट्रेन से गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उसके परिजन का कहना है कि अंकुर कुमार दसवीं बोर्ड का विद्यार्थी था. वह पढ़ने के लिए सुबह ट्रेन पकड़ कर पटना जा रहा था. ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हो गई.
इसकी सूचना हम लोगों को लगी तो हम लोग रेल थाने पहुंचे. रेल थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजन की सौंप दिया है.

जहानाबाद में पटना गया रेलखंड पर दरधा नदी पुल के समीप पैसेंजर ट्रेन से गिरने से एक छात्र की मौत हो गई. जिसकी पहचान औरंगाबाद रफीगंज थाना के सिमरिया गांव निवासी के रुप में है. लेकिन वर्तमान समय में वह कोर्ट एरिया में किराए के मकान पर रह रहा था. मृतक के पिता हुलासगंज के एक विद्यालय में शिक्षक के पद पर पदस्थापित हैं. मंगलवार को अंकुर कुमार (उम्र 18 वर्ष) पढ़ाई करने के लिए मेमू गाड़ी पैसेंजर से पटना जा रहा था. लेकिन अचानक दरधा पुल के समीप ट्रेन से गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गया.

उसके परिजन का कहना है कि अंकुर कुमार दसवीं बोर्ड का विद्यार्थी था और पढ़ाई करने के लिए सुबह ट्रेन पकड़ कर पटना जा रहा था. ट्रेन के गिरने से उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना हम लोगों को लगा तो हम लोग रेल थाने पहुंचे रेल थाने के पुलिस सबको पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजन की सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ें : नाम की घोषणा के 38 दिन बाद जारी हुआ जैक अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का नोटिफिकेशन

परिजनों के रोते-रोते बुरा हाल

इस घटना के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के रोते-रोते बुरा हाल है. माता के चेहरे से एवं पिता की नम आंखें देखकर सभी लोगों की आंखें नम हो गई. जिस तरह से अचानक इस छात्र की मौत हुई है. उससे सभी लोग अचंभित हो गए आसपास के लोग इस घटना से सदमे में डूबे हुए हैं. कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है.

इसे भी पढ़ें : टीएमएच में नहीं लिया भर्ती, युवक की मौत, इमरजेंसी वार्ड में तोड़-फोड़

Advt

Related Articles

Back to top button