Lead NewsNational

गुजरात भाजपा में विवाद, मंत्रियों का शपथग्रहण समारोह टला

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल चाहते हैं मंत्रिमंडल में 90 फीसदी बदलाव

Gandhinagar: गुजरात में नेतृत्व में बदलाव के बाद कैबिनेट विस्तार के पूर्व भाजपा में अंदरूनी कलह की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि नये मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पूरे मंत्रिमंडल में बदलाव चाहते हैं, जिसे लेकर पार्टी के कई नेता नाखुश बताए जा रहे हैं. इस वजह से मंत्रियों का शपथग्रहण समारोह टालना पड़ा है. पहले दिन के दो बजे शपथग्रहण समारोह का वक्त तय किया गया था. अब इसे बढ़ाकर शाम कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : एसडीओ की प्रोन्नति का मामला: हाईकोर्ट ने दो हफ्ते में चीफ सेक्रेटरी को पर्सनल फाइल अपडेट करने का निर्देश, नहीं होने पर कोर्ट में होना होगा पेश

मिल रही जानकारी के अनुसार भूपेंद्र पटेल के इस फैसले से पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, मौजूदा डिप्टी सीएम नितिन पटेल और मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा नाराज बताए जा रहे हैं. यह भी बताया जा रहा है कि भूपेंद्र पटेल नितिन पटेल को डिप्टी सीएम नहीं रखना चाह रहे हैं. उन्हें बतौर मंत्री मंत्रिमंडल में जगह देना चाह रहे हैं. यह भी बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सिंह 90 फीसदी मंत्रियों को बदलना चाह रहे हैं. इससे प्रदेश भाजपा के भीतर तनातनी शुरू हो गई है. चर्चा है कि कई विधायक पूर्वी सीएम विजय रूपाणी के घर पहुंच गये हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : उद्यमियों को BIADA की खाली पड़ी जमीन का होगा आवंटन, 26 सितंबर तक करना होगा ऑनलाइन आवेदन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: