DhanbadJharkhandLead NewsNEWS

धनबाद के केंदुआडीह में दो पक्षों में हुई झड़प, चली गोली-फेंके गये बम, स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस कर रही है केंप

Dhanbad: धनबाद के केंदुवाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट हुई. कई राउंड गोली और बम भी चले. साथ ही दर्जनों वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मारपीट में कई लोग हुए घायल हुए हैं. गोली लगने से एक मवेशी की भी मौत हो गई. घटना में एक जिंदा गोली एक खोखा और बम के अवशेष बरामद हुए हैं. पुलिस द्वारा राइफल तानने के बाद उपद्रवी भागे.

advt

इसे भी पढ़ेंःउपायुक्त भजंत्री के निर्देश पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ एक दिन में चार थानों में पांच प्राथमिकी दर्ज

घटना कि सूचना पर एएसपी मनोज स्वर्गियार एवं कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पंहुची थी. बताया जाता है कि आपसी रंजिश को लेकर खटीक पट्टी और यादव पट्टी मोहल्ले के बीच झड़प हुई. यादव पट्टी के लोग हरवे हथियार बम पिस्टल के साथ खटीक पट्टी पहुंच कर हमला कर दिए कई दुकान को छतिग्रस्त किया घरों में भी घुसकर कई लोगों के साथ मारपीट किए. जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई दोनों ओर से झड़प शुरू हो गई. जिसमें आधा दर्जन से अधिक राउंड गोली चली गई बम फेंके गए और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया स्थिति नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने जब राइफल थाना तो सभी उपद्रवी भागे. फिलहाल इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और पुलिस भी कैंप कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःनेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप: सेमीफाइनल में झारखंड, पंजाब को किया परास्त

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: