Crime NewsJharkhandKoderma

कार्रवाई करने गई पुलिस और ग्रामीणों में झड़प

Koderma: जिले के सतगावां थाना में दिए आवेदन के मामले में कार्यवाई करने पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प के बाद शनिवार को थाना के सामने ग्रामीणों ने बवाल काटा. पथराव के साथ ही टायर जलाकर सड़क जाम किया गया. पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने का भी समाचार है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांगडीह निवासी राजकुमार राम के 10 वर्षीय पुत्र गुंजन कुमार की आकस्मिक मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों के द्वारा 65 वर्षीया महिला पर डायन भूत का आरोप लगाते हुए मारपीट कीय गयी.

advt

इसे भी पढ़ें :कार्रवाई : निजी वाहन में लगाया था नेम प्लेट, भरना पड़ा जुर्माना

पीड़िता ने शुक्रवार को सतगावां थाने में आवेदन दिया, वहीं शनिवार को सुबह पीड़िता को उसके घर के पास डायन का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों के द्वारा मारपीट के नियत से घेर रखा गया था.

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो थाने से पुलिस गांगडीह पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस के बीच पीड़ित महिला को छुड़ाने को लेकर झड़प हो गई. पुलिस ने बल प्रयोग किया और ग्रामीणों के चंगुल से महिला को छुड़ाकर थाने ले आई.

इसे भी पढ़ें :जुलाई में 920 बच्चों पर कोवोवैक्स का ट्रायल शुरू करेगा SII, जानें कब आएगा बच्चों का टीका

बाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गया देवघर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. वहीं ग्रामीण दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई व महिला को गांव से निकालने की मांग कर रहे थे.

इस दौरान सड़क पर बैठे राजकुमार राम की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसे ग्रामीणों ने खाट पर लिटा कर सतगावां थाना गेट के समीप रखकर पुलिस पर पथराव कर दिया.

ग्रामीणों ने पथराव कर थाना भवन की खिड़की के शीशे तोड दिए . इस पथराव में कई पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है. वहीं इस बीच ग्रामीणों ने थाना गेट के पास टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. बाद में स्थानीय पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम समाप्त कर दिया.

इसे भी पढ़ें :रघुवर दास के कार्यकाल की जांच के लिए आयोग का गठन करे सरकार : सुप्रियो

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: