JharkhandLead NewsRanchi

ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज कर बिल क्लेम करें हॉस्पिटल

Ranchi : नेशनल हेल्थ अथॉरिटी के सीईओ आरएस शर्मा गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन से मिले. उन्होंने सीएम को राज्य में चल रही प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के बारे में जानकारी दी. साथ ही बताया कि आयुष्मान योजना के तहत झारखंड में और क्या-क्या संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में सरकारी हॉस्पिटल में आयुष्मान योजना के तहत मरीजों का इलाज तो किया जा रहा है, लेकिन क्लेम लेने में हॉस्पिटल पीछे चल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : अफगानिस्तान में तालिबान ने जूनियर नेशनल वॉलीबॉल महिला खिलाड़ी का सिर किया कलम

advt

इसलिए जरूरत है कि हॉस्पिटल ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज करें और अधिक से अधिक बिल का क्लेम करें. जिससे राज्य का ही फायदा होगा. श्री शर्मा ने कहा कि सीएम ने भी उन्हें कई तरह के सुझाव दिये हैं, जिस पर जल्द ही विचार किया जायेगा और उसे लागू भी कराया जायेगा.

इसे भी पढ़ें :  Jharkhand Panchayat Elections 2021: रांची जिला परिषद में 28 सीटें आरक्षित, 8 में से चार सीटें सामान्य जाति की महिलाओं के लिये रिजर्व

कोविन प्लेटफार्म की इंटरनेशनल डिमांड

श्री शर्मा ने कहा कि आज हमारे लिए गर्व का दिन है. 100 करोड़ लोगों को कोविड की वैक्सीन लगायी जा चुकी है. आगे भी वैक्सीनेशन का काम जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि कोविड प्लेटफॉर्म इसमें मील का पत्थर साबित हुआ है. कई देश हमसे संपर्क में हैं कि कोविन प्लेटफार्म उन्हें भी उपलब्ध कराया जाये.

इसे भी पढ़ें :  भाजयुमो ने धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए खोला मोर्चा, गोलमुरी थाना में सौंपा ज्ञापन

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: