BokaroCorona_UpdatesJharkhand

कोरोना के कारण बोकारो का सिटी थाना बंद! कार्यरत 30 पुलिसवाले क्वारंटीन

Bokaro ( DK ) : शुक्रवार को आई कोविड-19 रिपोर्ट में एक सिटी थाना के प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर भी पॉजिटिव पाए गए हैं. सेक्टर-3/E के रहने वाले 28 वर्षीय पुलिस अफसर कुछ दिन पहले बिहार से आये थे. मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी चन्दन कुमार झा ने सिटी थाना में कार्यरत करीब 30 पुलिसकर्मी और अधिकारियों का एहतियात के तौर पर सैंपलिंग कराया है और उन सभी को टेस्ट रिपोर्ट आने तक होम क्वारंटीन में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Giridih: आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत

डिप्टी कमिश्नर मुकेश कुमार के अनुसार, इसमें कोई पैनिक होने वाली बात नहीं है, क्योंकि छुट्टी के आने के बाद उक्त पुलिस अधिकारी बहुत ही काम लोगो से मिला है. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे बोकारो जनरल हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में भेज दिया गया है. सिटी थाना को एहतियात के तौर पर बंद किया गया है.

advt

ये भी पढ़ें-  Weather Forecast Today: बिहार-झारखंड समेत कई राज्यों में बारिश के आसार

सूत्रों के अनुसार, उक्त पुलिस अधिकारी बिहार से लौट के आने के बाद केवल एक बार ही पुलिस थाना गया था. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने सावधानी बरती हुई थी फिर भी सभी लोगों का सैंपलिंग कराया गया है. चार पुलिसवालों और अधिकारी से पॉजिटिव पाए गए सब-इंस्पेक्टर की डायरेक्ट मुलाकात हुई थी. सभी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर किया इशारा, राजस्थान में सब ठीक नहीं

उपायुक्त मुकेश कुमार ने आमजनों से अपील किया है कि कवच का हमेशा ख्याल रखें. शहरी क्षेत्रों में कोरोना ने दस्तक दे दी है, ऐसे में विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. सभी कोई मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें, सामाजिक दूरी का पालन करें, नियमित अंतराल पर अपने हाथों को साबुन से धोते रहें तथा समय समय पर सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button