न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शहर में पधारे विघ्नहर्ता, श्रद्धाभाव से भक्तों ने किया स्वागत

धूमधाम से की गयी पूजा अर्चना

216

Ranchi : गणेशोत्सव को लेकर शहर में चारों तरफ गुरूवार को काफी उत्साह देखा गया. शहर के विभिन्न स्थानों पर पंडाल बनाए गये हैं. जहां श्रद्धाभाव से भगवान गणेश की पूजा अर्चना की गयी. शहर के अधिकांश पंडालों में एक बजे भगवान के पट खोले गये.

इसे भी पढ़ें- चार साल में 8 नगर आयुक्त आए और गये,धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल को कौन पसंद आए ?

आकर्षक तरीके से की गयी है पंडालों की सजावट

hosp3

न्यू स्टार नवयुवक संघ चुटिया में पूजा आयोजन का यह 21 वां वर्ष है. जहां समिति की ओर से धूमधाम से पूजा का आयोजन किया गया. अपराह्न तीन बजे पंडाल में पूजा की गयी. जिसके बाद भक्तों के दर्शन के लिये भगवान के पट खोले गये. पंडाल की सजावट आकर्षक तरीके से की गयी है. जिसे फूल, लाइट आदि से सजाया गया है. तो वहीं भगवान गणेश की मूर्ति लालबाग राजा के तर्ज पर बनायी गयी.

इसे भी पढ़ें- टीपीसी उग्रवादी कोहराम हजारीबाग से गिरफ्तार

पट खुलते ही पंडालों में लगी लोगों की भीड़

मेन रोड स्थित रांची गणेश पूजा समिति की ओर से पूजा आयोजन का यह 5वां साल है. अध्यक्ष अमित मुखर्जी ने जानकारी दी कि पूजा दोपहर दो बजे की गयी. जिसके बाद मंदिर का पट खोला गया. न्यू आदर्श क्लब श्री गणेश पूजा समिति डोरंडा में भी आकर्षक पंडाल बनाया गया है. पट खुलते ही इन पंडालों में लोगों की भीड़ देखी गयी. कई पंडाल परिसरों में मेला का भी आयोजन किया गया है. जहां लोगों की जरूरत की सभी वस्तुएं मिल रही हैं. वहीं खिलौने और झूले बच्चों को अधिक आकर्षित कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सांसद रामटहल चौधरी पर ST/SC अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: