न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#CitizenShipAmendmentBill : भारतीय सेना ने लोगों को ट्वीट कर अलर्ट किया,  फेक न्यूज और दुष्प्रचार से बचें

भारतीय सेना ने देश के पूर्वोत्तर में फैल रही हिंसा को लेकर लोगों को अलर्ट किया है कि किसी भी झूठी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें,

59

NewDelhi : भारतीय सेना ने देश के पूर्वोत्तर में फैल रही हिंसा को लेकर लोगों को अलर्ट किया है कि किसी भी झूठी खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें, क्योंकि सोशल मीडिया पर अराजकतत्वों द्वारा दुष्प्रचार और झूठ फैलाया जा रहा है. भारतीय सेना ने इस संबंध में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट एडीजी पीआई से ट्वीट किया है. सेना ने  ट्वीट में लिखा है कि सोशल मीडिया पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा झूठी खबरें फैला कर दुष्प्रचार किया जा रहा है.

30 may to 1 june

इसे भी पढ़ें : #CAB के खिलाफ पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन जारी, सड़क व रेल मार्ग बाधित

हिंसक विरोध प्रदर्शन काफी हद तक थम गये हैं : डीजीपी

लिखा है कि झूठी अफवाहों से बचे, झूठी खबरों को न सुने न देखें, न उस पर ध्यान दें. भारतीय सेना, देश की सेना. इस मैसेज के साथ ट्वीट में इंडियन आर्मी ने दो हैशटैग #IndianArmy #NationFirst का  इस्तेमाल करते हुए  एक तस्वीर भी पोस्ट की. जिसमें कई ऐसे ट्वीट किये गये हैं, जिसे फेक करार दिया गया है.  इस तस्वीर पर बड़े-बड़े अक्षरों में झूठ और दुष्प्रचार लिखा है. जबकि निवेदन के साथ एक मैसेज भी लिखा है कि हजारों झूठी खबरें और अफवाहें फैलायी जा रही हैं. इनसे बचे.

भारतीय सेना ने  ट्वीट में असम में नागिरकता कानून को लेकर किये जा रहे फेक मैसेज को दिखाया गया है. जान लें कि कैब के विरोध में पूर्वोत्तर सहित पूरे असम में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है. इती क्रम में असम के पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने कहा है कि राज्य में CitizenShipAmendmentBill के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन काफी हद तक थम गये हैं, पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी रख रही है कि स्थिति नियंत्रण से बाहर न जाये.

इसे भी पढ़ें : अमित शाह ने कहा है कि वह NRC लायेंगे, क्या आप जानते हैं तब कैसी उथल-पुथल मचेगी नहीं, तो पढ़ें यह लेख

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like