Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

सीआइडी ने राजीव कुमार को लिया 2 दिन के रिमांड पर 

Ranchi : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी मामले में गिरफ्तार राजीव कुमार को सीआइडी ने दो दिनों के रिमांड पर लिया है. सीआइडी राजीव कुमार से पूछताछ करेगी कि उसने रेमडेसिविर इंजेक्शन कहां से लाया था. मामले में इसके अलावा और कौन-कौन शामिल हैं. एडीजी सीआइडी ने इसकी पुष्टि की है.

उल्लेखनीय है कि सीआइडी एडीजी अनिल पालटा के आदेश पर सीआइडी ने केस को टेकओवर किया था. इस केस की जांच की जिम्मेदारी डीएसपी अनुदीप सिंह को दी गयी है. डीएसपी के साथ इंस्पेक्टर स्तर के तीन अधिकारी रवींद्र कुमार सिंह, मोहिनी पन्ना और जयंत तिर्की मामले की जांच कर रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :वित्त मंत्रालय ने 17 राज्यों को राजस्व घाटा अनुदान के रूप में 9,871 करोड़ रुपये जारी किये

कालाबाजारी के मामले में गिरफ्तार आरोपी राजीव सिंह सहित अन्य के खिलाफ ड्रग एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट 1940 व 1945, आइपीसी की धारा 420, 120 बी, 188 और आपदा प्रबंधन एक्ट 2005 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. रांची पुलिस ने राजीव को राजभवन के पास से गिरफ्तार किया था.

सीआइडी के डीएसपी अनुदीप सिंह के नेतृत्व में सीआइडी टीम ने आरोपी राजीव सिंह के घर को भी सर्च किया था. सर्च के दौरान सीआइडी को कुछ बरामद नहीं हुआ था. इस मामले में संदेह की भूमिका में रहे दवा दुकानदार आशीष रंजन की भूमिका पर भी जांच जारी है.

मालूम हो कि बीते 29 अप्रैल को रांची पुलिस ने रेमडेसिविर की कालाबाजारी के मामले में राजीव कुमार को गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें :रूस का बड़ा ऐलान, स्पूतनिक लाइट वर्जन सिंगल डोज में ही करेगा कोरोना का काम तमाम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: