JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

महेंद्र सिंह धौनी का एक और धमाल, आइकॉनिक हेलीकॉप्टर शॉट से प्रेरित चॉकलेट की गयी लॉन्च

मोहित भागचंदानी की फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप कंपनी सेवन इंक ब्रूज के हिस्सेदार बने

New Delhi : आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. एमएस धौनी फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप कंपनी सेवन इंक ब्रूज (7InkBrews)में हिस्सेदार बने हैं. कंपनी में माही शेयरधारक होंगे.

इसी के साथ 7InkBrews ने उनके मशहूर आइकॉनिक हेलीकॉप्टर शॉट (iconic helicopter shot) से प्रेरित चॉकलेट भी लॉन्च की है. बता दें कि मुंबई स्थित इस कंपनी के संस्थापक मोहित भागचंदानी और सह संस्थापक आदिल मिस्त्री तथा कुणाल पटेल हैं.

इसे भी पढ़ें :कोरोना की मार, महाराष्ट्र, पंजाब और दिल्ली के स्कूल, कॉलेज और शिक्षण संस्थान बंद, जाने अन्य राज्यों का हाल

जानिये क्या कहा धौनी ने?

धौनी ने कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा कि जब आप किसी कंपनी के नजरिए से प्रभावित होते हैं तो यह भागीदारी और सार्थक हो जाती है. मुझे इस कंपनी का हिस्सेदार बनने की बहुत खुशी है.

कंपनी ने बयान में कहा कि धौनी की अलग-अलग जर्सी और उनके रंगों से प्रेरित पैकेजिंग और लेबलिंग एक और उल्लेखनीय विशेषता है. मुंबई, पुणे, गोवा और बेंगलुरू में लांच के बाद उत्पादों को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, झारखंड, पंजाब और चंडीगढ में भी लांच किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :Breaking News : Whats App यूजर्स हुए परेशान, Web Whats App पर प्ले नहीं हो रहा कोई भी video

IPL 2021 के लिए कर रहे हैं प्रैक्टिस

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में धोनी इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) शुरू होने से पहले नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी पिछले काफी वक्त से आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

धोनी ने आईपीएल 2021 की तैयारी के लिए पिछले महीने चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप ज्वॉइन कर लिया था. धौनी की अगुवाई में बाकी खिलाड़ियों ने भी धीरे-धीरे कैंप ज्वॉइन किया और प्रैक्टिस शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :कोरोना का कहरः लोहरदगा के सहायक जिला खनन पदाधिकारी भोला हरिजन की मौत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: