न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चिटफंड कंपनी के शिकार युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

56

Dhanbad: बरवाअड्डा थानान्तर्गत चंदन नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह चिटफंड कंपनी से धोखा मिलना है. कंपनी के धोखा देने से युवक अवसाद में था. जानकारी के अनुसार चिटफंड कंपनी ने युवक को कार देने का भरोसा दिया था. लेकिन कार नहीं मिलने से आहत युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवक की आत्महत्या की बात सुनकर पूरे इलाके में मातम पसर गया है. सूचना मिलते ही बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- पलामू: 16 नवंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जायेंगे मनरेगा कर्मचारी

चिटफंड कंपनी ने लग्‍जरी कार गिफ्ट का दिया था झांसा

परिजनों और आसपास के लोगों ने बताया कि चिटफंड कंपनी में चंदन ने 3 लाख रुपये निवेश किया था. कंपनी ने उसे 30 सितम्बर को लग्जरी कार गिफ्ट करने की बात कही थी. लेकिन, कार नहीं मिलने से दुखी चंदन ने अवसाद में होने से आवेश में आकर आत्महत्या कर ली. युवक ने अपनी मां से आत्महत्या के पहले चिटफंड कंपनी के बारे में सारी जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया कि पहली नजर में यह पैसे से जुड़ा मामला लग रहा है. मामले की जांच की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – 11 महीने से लटकी है टाउन प्लानर की नियुक्ति, सूडा ने 13 दिसंबर 2017 को ही निकाला था विज्ञापन

कार्रवाई नहीं, बैखौफ हैं चिटफंड संचालक

बता दें कि सैकड़ों चिटफंड कंपनी ने धनबाद के लाखों लोगों की कई हजार करोड़ की रकम दोगुना-तिगुना करने के नाम पर हड़प ली. इन चिटफंड कंपनी के लोग आज भी बेखौफ घूम रहे हैं. पुलिस ने इन कंपनियों के नाम पर ठगी करनेवालों पर कोई कार्रवाई नहीं की. अब मामला सीबीआई को सौंपा गया है. मामले में कार्रवाई की रफ्तार धीमी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: