BiharBihar Election 2020Bihar Updates

 चिराग के बोल, नीतीश राजद  के संपर्क में, चुनाव बाद महागठबंधन के साथ चले जायेंगे…  

नीतीश सरकार पर करारा हमला करते हुए चिराग ने कहा, बिहार बदहाल हो चुका है. हमें इसे ही बदलना है और इसी नाम पर वोट मांगा है.

Patna : नीतीश कुमार राजद  के संपर्क में हैं और चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया, तो बिहार आगे चलकर और बर्बाद हो जायेगा. नीतीश कुमार लगातार राजद के संपर्क में हैं. यह आरोप लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने लगाया है. इसी क्रम में चिराग ने कहा कि तेजस्वी और नीतीश एक ही हैं.

Jharkhand Rai

लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा इस बार जदयू से अधिक सीटों पर लड़ रही है और अधिक सीटें ही जीतेगी. उन्होंने नीतीश सरकार पर करारा हमला करते हुए कहा कि बिहार बदनाम से लेकर बदहाल हो चुका है. कहा कि हमें इसे ही बदलना है और इसी नाम पर वोट मांगा है.

इसे भी पढ़ें : मुंगेर फायरिंग पर सियासी बवाल, तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, जनरल डायर बनने का अधिकार पुलिस को किसने दिया

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धोखा दिया है

जान लें कि चिराग पासवान  लगातार नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं. इस बार वे एनडीए से बाहर होक चुनाव लड़ रहे हैं. जदयू का विरोध कर रहे हैं. लेकिन वे भाजपा का साथ देने की बात कह रहे हैं.

चिराग लगातार कहते रहे हैं कि नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धोखा दिया है.  नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, लेकिन कुछ काम नहीं हुआ है. इससे पीएम मोदी की छवि खराब हो रही है. आरोप लगाया कि  अब नीतीश कुमार खुद पीएम मोदी के नाम के सहारे जीतना चाह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :   बिहार विधानसभा चुनाव :  वोटिंग के बीच पीएम मोदी और राहुल की जनसभाएं आज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: