BiharLead News

चिराग बोले, नीतीश के घर में लग चुकी है आग, मेरी झोपड़ी जलाने का भुगतेंगे खामियाजा

Patna : लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद जमुई सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा कि जिन लोगों ने उनकी झोपड़ी में आग लगाने की कोशिश की है उनके घर में भी आग लग चुकी है. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में मध्यावधि चुनाव होने वाला है, सीएम नीतीश की कुर्सी खतरे में है. सरकार में शामिल दलों के अंदर कलह बढ़ता जा रहा है.

ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :Wrestling : प्रिया मलिक ने वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

जदयू के अंदर मचा हुआ है घमासान

जमुई पहुंचे चिराग पासवान में कहा कि दूसरों के घरों में आग लगाने वाले अपने घर को नहीं देख पा रहे हैं जिस तरह से लोजपा को बर्बाद करने की कोशिश की गई उनकी साजिश रचने वालों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. चिराग ने दावा किया कि जदयू के अंदर घमासान मचा हुआ है. नीतीश कुमार का कुनबा बिखर रहा है और बहुत ही जल्द जेडीयू में टूट होने वाली है. चिराग पासवान ने दावा किया है कि बहुत ही जल्द बिहार सरकार गिर सकती है.

इसे भी पढ़ें :गढ़वा : सड़क निर्माण कंपनी के कैंप में हथियारबंद अपराधियों का उत्पात, कई वाहनों में लगाई आग- कई को किया क्षतिग्रस्त

मध्यावधि चुनाव के लिए लोजपा तैयार

चिराग पासवान ने कहा कि मध्यावधि चुनाव के लिए उनकी पार्टी पूरे तरीके से तैयार है हालांकि चिराग ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि अगर बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे तो वह अकेले चुनावी मैदान में उतरेंगे या फिर किसी के साथ गठबंधन करेंगे.

इसे भी पढ़ें :शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सीक्रेट लॉकर, क्रिप्टोकरंसी से जुड़े कई कागजात जब्त

जातिगत जनगणना कराने की मांग की

चिराग पासवान ने यह जरूर कहा कि वह फिलहाल आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं लोगों का आशीर्वाद भी उन्हें खूब मिल रहा है उन्हें यकीन है कि जिस तरीके से आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट एजेंडे पर वह काम कर रहे हैं उसे वह लागू करा पाएंगे.

हालांकि चिराग ने जातिगत जनगणना कराने की मांग की है उन्होंने कहा कि सामाजिक स्थिति को समझने के लिए जातिगत जनगणना बहुत जरूरी है.

इसे भी पढ़ें :मतदाताओं को रिश्वत देना पड़ा महंगा, कोर्ट ने सांसद को सुनाई 6 महीने जेल की सजा

 

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button