BiharCrime News

मुजफ्फरपुर में पंचायत के दौरान बच्चे को लगी गोली

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हो रही पंचायत में अपने ही परिवार के दो लोगों के बीच विवाद में गोली चली जिसमें 9 साल का बच्चा घायल हो गया है.

गोली बच्चे की कमर में लगकर शरीर से बाहर निकल गयी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घायल बच्चे को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos, ओलंपिक मेडलिस्ट ने मैच के बाद जताई थी Pizza खाने की इच्छा

advt

बता दें कि पारू थाना क्षेत्र के फंदे गांव में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर पंचायत में एक बैठक हो रही थी और इसी बीच अपने ही परिवार के दो लोगों के बीच कहासुनी में गोली चली जिसमें 9 वर्ष का आदित्य गोली लगने से घायल हो गया.
घटना के बाद पंचायत की बैठक खत्म हो गई. वहीं घायल बच्चे को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ति किया गया है. घायल आदित्य के परिजनों ने कहा कि दो लोगों के बीच विवाद में उनके बच्चे को गोली लग गई जिसमें उनका बच्चा गंभीर रूप में जख्मी हो गया.

घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है और आरोपी को लेकर नाराजगी जता रहे हैं. धटना स्थल पर पारू थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुटी गई है.

adv

इसे भी पढ़ें :महाराष्ट्र मॉडल से पैसे की उगाही का जरिया ढूंढ़ रही हेमंत सरकार : बाबूलाल मरांडी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: