BiharLead News

राज्यसभा उपचुनाव के लिए जदयू प्रत्याशी अनिल हेगड़े के नामांकन में शामिल हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Patna: बिहार विधानसभा सचिव के कार्यालय में राज्यसभा उपचुनाव के लिए जदयू प्रत्याशी अनिल हेगड़े के नामांकन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए. नामांकन के पश्चात् पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा उपचुनाव के लिए हमलोगों के उम्मीदवार अनिल हेगड़े जी हैं. इनकी उम्मीदवारी से सभी लोग प्रसन्न हैं. स्व० जार्ज फर्नांडिस साहब के साथ ये बचपन से काम करते रहे हैं. इन्होंने कभी किसी चीज के लिए इच्छा प्रकट नहीं की, सब दिन पार्टी के लिए काम करते रहे, कभी किसी चीज की मांग नहीं की. जार्ज साहब के नेतृत्व में हमलोग काम कर रहे थे, उस समय साथ में ये भी थे.

इसे भी पढ़ें : पुलिस पदाधिकारियों की कमी, पंचायत चुनाव तक 198 आरक्षी बनेंगे एएसआई

जॉर्ज साहब के नहीं रहने के बाद भी पार्टी के लिए ये हमेशा काम करते रहे. पार्टी के सभी लोगों का मत हुआ कि इन्हें इस बार राज्यसभा के लिए मौका मिलना चाहिए. उसके बाद इन्हें उम्मीदवार बनाया गया . ये लगातार काम करनेवाले व्यक्ति हैं, बहुत अच्छे स्वभाव के हैं. कोई व्यक्तिगत ख्वाहिश नहीं रखते हुए पार्टी के लिए निरंतर कार्य करते रहे. इनके उम्मीदवार बनने पर सभी लोगों का सहयोग और समर्थन मिला है, यह खुशी की बात है.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

अगले माह राज्यसभा के लिए होनेवाले नियमित चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा के लिए होने वाले नियमित चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर समय आने पर पार्टी निर्णय लेगी.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

नामांकन में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित बिहार सरकार के मंत्रीगण, सांसदगण, विधायकगण, विधान पार्षदगण एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :  गिरिडीह: दूसरे चरण के मतदान के क्रम में गांवा और बेंगाबाद मतदान केंद्र में हंगामा

Related Articles

Back to top button