DhanbadJharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 4 जुलाई को पहुंचेंगे धनबाद, देंगे कोयलांचल को कई सौगात

Dhanbad: दो साल के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 4 जुलाई को कोयलांचल धनबाद पहुंच रहे हैं. सीएम का कार्यक्रम गोल्फ ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कोयलंचल वासियों को कई सौगात देंगे. कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज उपायुक्त संदीप सिंह, SSP संजीव कुमार के साथ तमाम वरीय पदाधिकारी गोल्फ ग्राउंड पहुंचे. निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने वहां मौजूद कर्मियों को कई दिशा-निर्देश दिये हैं.

धनबाद उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सोमवार, 4 जुलाई 2022, को गोल्फ ग्राउंड में दोपहर 12.30 बजे से निर्धारित है. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न विभागों की योजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन और लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:6 साल के विवान शौर्या ने मनवाया प्रतिभा का लोहा, 129 पेंटिंग्स बनाकर India Book of Records में दर्ज कराया अपना नाम

ram janam hospital
Catalyst IAS

निरीक्षण के क्रम में स्टेज, पंडाल, गोल्फ ग्राउंड के प्रवेश एवं निकास द्वार, आगंतुकों के बैठने की व्यवस्था, मीडिया गैलरी, डी-बॉक्स, सुरक्षा सहित अन्य बिंदुओं की समीक्षा की गई.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

एसएसपी ने बताया कि कार्यक्रम स्थल के एक किलोमीटर दूर तक फोर्स तैनात किए जाएंगे. विभिन्न जगहों को चिन्हित किया गया है. वहां स्पेशल फोर्स भी मौजूद रहेंगे. सुरक्षा में कहीं कमी नहीं रहेगी. सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है.

गोल्फ ग्राउंड में उपायुक्त संदीप सिंह, एसएसपी संजीव कुमार, डीडीसी शशि प्रकाश सिंह, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, जिला योजना पदाधिकारी महेश भगत, डीएसओ भोगेद्र ठाकुर सहित अन्य प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें:बिहार : जहरीली शराब पीने से हुई थी 16 लोगों की मौत, तीन पुलिस कर्मियों पर करवाई, 10 साल तक नहीं बन पाएंगे थानाध्यक्ष

Related Articles

Back to top button