Corona_UpdatesMain Slider

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, परिवार के सदस्य और सीएमओ के कर्मी जांच में पाये गये कोरोना निगेटिव

विज्ञापन

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. उनके परिवार के सदस्यों की भी रिपोर्ट निगेटिव आयी है. मंगलवार को मुख्यमंत्री औऱ उनके परिवार के सदस्यों का सैंपल लिया गया था. इससे पहले भी हेमंत सोरेन, उनकी पत्नी और उनके परिवार के सदस्य दोबारा कोरोना निगेटिव पाये गये.

मुख्यमंत्री सचिवालय में काम कर रहे 19 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. इसके बाद सीएम हेमंत सोरेन उनके परिवार सहित कार्यालय के कई लोगों ने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच करवायी. इस दौरान सीएम ने भी सैंपल दिया. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी थी.

इसे भी पढ़ें – UPSC सिविल सेवा परीक्षा में 829 उम्मीदवार हुए सफल, रांची की अनुपमा सिंह को 90वां स्थान

advt

कार्मिक सचिव हुए कोरोना पॉजिटिव

वहीं कार्मिक सचिव अजय कुमार  सिंह  कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. अजय कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद वाणिज्य कर सचिव वंदना डाडेल को कार्मिक का अतिरिक्त प्रभार दिया गय़ा है. इससे संबंधित लेटर भी कार्मिक की ओर से जारी किया गया है. जिसमें लिखा है कि अधिक से अधिक 30 दिनों के लिए कार्मिक का अतिरिक्त प्रभार वंदना डाडेल दिया जाता है. इसके अलावा कैबिनेट का अतिरिक्त प्रभार वित्त एवं योजना सचिव हिमानी पांडेय को दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – कैंसर से जूझ रही 100 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, घर में हुआ इलाज

पहले CMO के 17 लोग पॉजिटिव मिले थे 

यहां बता दें कि 2 अगस्त को  झारखंड मुख्यमंत्री कार्यालय के 17 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. इसके पूर्व 31 जुलाई को सीएमओ के दो कर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये थे. रविवार को पॉजिटिव पाये गये 17 लोग सीएम ऑफिस कैंपस और उसके सटे कैंपस में मिले थे.

इससे पहले सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का प्राइवेट चालक और सीएमओ के ही एक निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग की गयी थी. इसके बाद रविवार को सीएमओ में काम कर रहे 17 और लोगों के कोरोना संक्रमित मिले. जिसके बाद एहतियात के तौर पर सीएम हेमंत सोरेन उनके परिवार के अलावा कार्यालय के लोगों ने कोविड-19 की जांच करायी है.

adv

इसे भी पढ़ें – बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में बंद दो बड़े नेता सहित 18 कैदी कोरोना पॉजिटिव

advt
Advertisement

9 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button