न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Chidambaram का कटाक्ष : बेरोजगारी, हिंसा,नौकरियां खत्म होने, विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा देश में सब अच्छा

61

New Delhi :  पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ पहुंचकर खुद से मुलाकात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद दिया. साथ ही चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़, हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है. आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की.

इसे भी पढ़ें – #CityManager नियुक्ति प्रक्रिया : न स्थानीयता का हुआ पालन न #EWS को मिला #reservation

सोनिया और मनमोहन मिलने आये, ये मेरे लिए सम्मान

उन्होंने कहा कि ‘मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए. जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा.’

चिदंबरम ने कहा,  बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़, हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है.’ दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है.

hotlips top

इसे भी पढ़ें – #Gandhi150 : रांची में अपनी ही ‘वाटिका’ में अंधेरे में रहते हैं बापू

Related Posts

यूपीः युवक को पेड़ से बांध कर जिंदा जलाया, दो आरोपी गिरफ्तार

गुस्सायी भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों में लगायी आग, भागकर पुलिसकर्मियों ने बचाई अपनी जान

तिहाड़ जेल में बंद हैं चिदंबरम

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की और उनके प्रति एकजुटता प्रकट की.  आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम पिछले कई दिनों से तिहाड़ में बंद हैं.

सूत्रों के मुताबिक, सोनिया और मनमोहन सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ पहुंचे और उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की. माना जा रहा है कि दोनों ने चिदंबरम से उनकी खैरियत पूछने के साथ ही उनके प्रति एकजुटता प्रकट की.

इस मुलाकात के बाद चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा, ‘मेरे पिता और मेरा परिवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बहुत आभारी हैं. उन्होंने मुलाकात की और अपना समर्थन जताया.’

उन्होंने कहा कि यह इस राजनीतिक लड़ाई में हमारा हौसला बढ़ाने वाला है. गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिंदबरम को पिछले दिनों अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandCongress : एक परिवार से एक ही व्यक्ति लड़ेगा विधानसभा चुनाव! शीर्ष पदों पर बैठे नेताओं को टिकट नहीं  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like