National

चिदंबरम  ने जन्मदिन मनाया, #Economy पर जताई चिंता, कहा-ईश्वर इस देश की रक्षा करे

विज्ञापन

NewDelhi :  पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने देश की  Economyको लेकर चिंता जताई है. कहा कि ईश्वर  इस देश की रक्षा करे. INX Media Corruption Case में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के सीनियर नेता के परिवार ने उनकी तरफ से उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की है. चिदंबरम ने कहा है कि मेरे परिवार ने मेरे मित्रों, पार्टी सहयोगियों और शुभचिंतकों की तरफ से मुझ तक शुभकामनाएं पहुंचाई हैं. जान लें कि ने अपने जन्मदिन पर  पी चिदंबरम ने यह बात कही.

चिदंबरम ने कहा कि मुझे आज याद दिलाया गया कि मैं 74 साल का हो चुका हूं. मैं 74 का हूं, लेकिन दिल से खुद को 74 साल का नौजवान महसूस करता हूं. मेरा हौसला बढ़ाने के लिए सभी का धन्यवाद.  कहा कि मैं देश की अर्थव्यवस्था के बारे में सोच रहा हूं. सिर्फ एक आंकड़ा पूरी कहानी बयां करता है. अगस्त में निर्यात वृद्धि में 6.05 फीसदी की गिरावट दर्ज की गयी है. निर्यात में 20 फीसदी की वृद्धि हासिल किये बिना कोई देश आठ फीसदी की जीडीपी वृद्धि दर तक नहीं पहुंच सकता. इस  क्रम में चिदंबरम ने कहा, ईश्चर इस देश की रक्षा करे.

इसे भी पढ़ें-  फारूक अब्दुल्ला पीएसए के तहत हिरासत में, SC में 8 याचिकाओं पर सुनवाई, #CJI ने कहा, जरूरत पड़ी तो वे खुद श्रीनगर जायेंगे

कार्ति ने पिता से कहा, 56 इंच आपको नहीं रोक सकता

पी चिदंबरम के जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे कार्ति , जयराम रमेश  समेत कई कांग्रेस नेताओं ने चिदंबरम को जन्मदिन की बधाई दी. कांग्रेस सांसद कार्ति ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि कोई 56 इंच आपको नहीं रोक सकता. कार्ति ने अपने पिता के नाम लिखे पत्र में कहा कि आज आप 74 साल के हो गये, लेकिन कोई 56 इंच आपको रोक नहीं सकता.

advt

कार्ति ने लिखा कि जन्मदिन पर हम आपकी कमी महसूस कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन का जश्न मना रही है. ऐसे में आपकी आवाज दबाने का यही सही समय था. आप उनसे असहमत होकर उनके खिलाफ आवाज उठा रहे थे. सत्तारूढ़ पार्टी का विरोध करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए.

कांग्रेस  नेता जयराम रमेश ने कहा कि चिदंबरम अग्निपरीक्षा से गुजर रहे हैं, लेकिन वह पाक साफ साबित होंगे. बता दें कि आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में चिंदबरम को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उनकी जमानत याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में लंबित है, जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस का आरोप, #Article 370 जैसे संवेदनशील विषयों को खिसका रही  है न्यायपालिका

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button